राजस्थान

Congress छोड़ने से पहले सोनिया गांधी पर भड़के सुनील जाखड़, बोले - पंजाब को तो बख्श दो मैडम

Sakshi
14 May 2022 2:33 PM GMT
Congress छोड़ने से पहले सोनिया गांधी पर भड़के सुनील जाखड़, बोले - पंजाब को तो बख्श दो मैडम
x
राजस्थान के उदयपुर में एक तरफ कांग्रेस का चिंतन चल रहा है तो दूसरी तरफ पार्टी आलाकमान के फैसलों से नाराज वरिष्ठ और युवा नेता खुलकर पार्टी को आंख दिखा रहे हैं।

राजस्थान के उदयपुर में एक तरफ कांग्रेस का चिंतन चल रहा है तो दूसरी तरफ पार्टी आलाकमान के फैसलों से नाराज वरिष्ठ और युवा नेता खुलकर पार्टी को आंख दिखा रहे हैं। खास बात ये है कि नवजोत सिंह सिद्धू भी असंतुष्ट खेमों को पक्ष लेते नजर आ रहे हैं। सुनील जाखड़ तो पार्टी आलाकमान से इतने नाराज हैं कि उन्होंने उदयपुर चिंतन शिविर को एक तमाशा करार दिया है।

पुराने कांग्रेसी नेता सुनील जाखड़ ने कहा कि सोनिया जी पंजाब को बख्श दो। जाखड़ यहीं नहीं रुके। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यख को पंजाब को को बख्श देने की अपील भी की। इस साल की शुरुआत में राज्य विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार के लिए कांग्रेस सांसद अंबिका सोनी के बयान कि पंजाब में एक हिंदू मुख्यमंत्री होने के नतीजों" को भी जिम्मेदार ठहराया है। ये सारी बातें उन्होंने एक फेसबुक लाइव में कही है। इसी के साथ उन्होंने शनिवार को पार्टी भी छोड़ने की भी घोषणा कर दी है। उन्होंने फेसबुक लाइव में 'मन की बात' शीर्षक से पार्टी को अलविदा कहा दिया।

Next Story