बीकानेर

राजस्थान : बीकानेर में एक ही परिवार के 5 लोगों ने किया सुसाइड! सामने आई बड़ी वजह

Arun Mishra
14 Dec 2023 2:32 PM GMT
राजस्थान : बीकानेर में एक ही परिवार के 5 लोगों ने किया सुसाइड! सामने आई बड़ी वजह
x
जानकारी के मुताबिक, ये परिवार कर्ज से परेशान था और इसी कारण पति-पत्नी ने परेशान होकर बच्चों के साथ ही आत्महत्या कर लिया!

राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। राजस्थान के बीकानेर में एक ही परिवार के पांच लोगों ने सुसाइड कर लिया।‌ शुरूआती जानकारी के मुताबिक, सुसाइड करने वालों में हनुमान सोनी (45), उनकी पत्नी, 18 व 16 वर्ष के दो बेटों और 14 वर्ष की बेटी की मौत हो गयी है। जिनमें चार फंदे पर लटके और एक ने जहर खाया है । आपको बतादें खुदकुशी दो दिन पहले हुई लेकिन जानकारी आज सामने आई है। घटना मुक्ताप्रसाद थाना क्षेत्र के अंत्योदय नगर की है।

जानकारी के मुताबिक, ये परिवार कर्ज से परेशान था और इसी कारण पति-पत्नी ने परेशान होकर बच्चों के साथ ही आत्महत्या कर लिया। माना जा रहा है कि पहले चार लोगों ने फंदे से लटककर आत्महत्या किया। इसके बाद पांचवें ने विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी।

वहीं, इस घटना के बाद से ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतकों में पति-पत्नी के अलावा उनके दो बच्चे और एक बच्ची शामिल है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। वहीं, एफएसएल टीम के साथ ही डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाया गया है।

Next Story