राजस्थान

BJP ने अशोक गहलोत को बताया 'औरंगजेब', मंदिर पुर्ननिर्माण की मांग को लेकर अलवर में प्रदर्शन

Sakshi
27 April 2022 9:38 AM GMT
BJP ने अशोक गहलोत को बताया औरंगजेब, मंदिर पुर्ननिर्माण की मांग को लेकर अलवर में प्रदर्शन
x
भाजपा ने राजस्थान में गहलोत सरकार की हिंदू विरोधी और मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति को रोकने के लिए अलवर में प्रदर्शन और मार्च निकाला।

राजस्थान ( Rajasthan ) के अलवर ( Alwar ) जिले के राजगढ़ में 300 साल पुराने हिंदू मंदिर विध्वंश ( Hindu Temple Demolition ) के खिलाफ लोगों का असंतोष चरम पर है। भाजपा ​सहित कई हिंदू संगठनों ने इसके विरोध में मार्च ( Protest ) निकाला। लोगों ने मंदिर पुनर्निर्माण ( Temple reconstruction ) की मांग करते हुए सड़कों पर जाम लगा दिया। प्रदर्शन में भाजपा ( BJP ) और संत समाज के लोग भी शामिल थे। भारी संख्या में लोगों की भीड़ को देख प्रशासन के हाथ पांव फूल गए।

भाजपा ने राजस्थान में गहलोत सरकार ( Congress Govewrnment ) की हिंदू विरोधी और मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति को रोकने के लिए अलवर में प्रदर्शन और मार्च निकाला। प्रदर्शनकारी गहलोत सरकार से दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग, ध्वस्त हिंदू मंदिर का पुनर्निर्माण और सीएम अशोक गहलोत से इस्तीफे की मांग की। भाजपा सांसद बालक नाथ ने कहा कि अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। साथ ही भाजपा नेताओं ने सीएम अशोक गहलोत को औरंगजेब करार दिया है।

बता दें कि राजस्थान के अलवर में भाजपा के प्रदर्शन से मंदिर विध्वंश के खिलाफ आंदोलन तेज हो गया है। लोग मंदिर को फिर से बनाए जाने की मांग कर रहे हैं। लोगों ने अलवर कलेक्ट्रेट कार्यालय को घेर कर प्रदर्शन किया। साथ ही जय श्रीराम के नारे भी लगाए। इस दौरान राजगढ़ के लोगों में मंदिर तोड़े जाने के खिलाफ गुस्सा चरम पर था।

Next Story