राष्ट्रीय

BJP विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह को बताया 'जिन्ना की औलाद'

Sakshi
27 April 2022 10:45 AM GMT
BJP विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह को बताया जिन्ना की औलाद
x
भाजपा के विधायक रामेश्वर शर्मा ( Rameshwar Sharma ) ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने हिंदू-मुसलमान की खाई को और गहरा कर दिया है।

मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) के खरगोन में रामनवमी के दिन हुई हिंसक घटना और बुलडोजर की कार्रवाई के बाद से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ( Digvijay Singh ) लगातार शिवराज सरकार के खिलाफ बयान दे रहे हैं। उनके बयानों से भाजपा के विधायक रामेश्वर शर्मा ( Rameshwar Sharma ) ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोल दिया है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह ने हिंदू-मुसलमान की खाई को और गहरा कर दिया है। भाजपा विधायक शर्मा बोलते समय इतने गुस्से में थे कि उन्होंने कह दिया कि पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह जिन्ना की औलाद की तरह वह हिंदू और मुस्लिमों में दरार पैदा कर रहे हैं।

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ( Rameshwar Sharma ) ने कहा कि तथ्यों को चेक किए बगैर वह बोलते हैं जबकि वो एमपी में दस साल तक सीएम रहे हैं। बिना तथ्य चेक किए मस्जिद का फोटो डाल दिया। बिना तथ्य चेक किए मुसलमानों पर आरोप लगा दिए। दिग्विजय सिंह, सुधर जाओ। पाकिस्तान के साथ तुम्हारी चैट पकड़ी गई है। जाकिर नाइक के साथ तुम्हारी दोस्ती सामने आ चुकी है। तुम आतंकवादियों को पाल-पोस रहे हो।

Next Story