राजस्थान

अपनी कार से ट्रैफिक पुलिस को आधा किलोमीटर तक घसीटता गया कार वाला कैमरे में कैद हुई घटना

Smriti Nigam
9 May 2023 2:58 PM GMT
अपनी कार से ट्रैफिक पुलिस को आधा किलोमीटर तक घसीटता गया कार वाला कैमरे में कैद हुई घटना
x
एक यातायात पुलिस अधिकारी चलती कार के बोनट पर 500 मीटर से अधिक तक घसीटे जाने के कारण घायल हो गया जब चालक ने अपने मोबाइल फोन पर चालक को रोकने की कोशिश की

एक यातायात पुलिस अधिकारी चलती कार के बोनट पर 500 मीटर से अधिक तक घसीटे जाने के कारण घायल हो गया जब चालक ने अपने मोबाइल फोन पर चालक को रोकने की कोशिश की। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

इससे पहले पिछले महीने पंजाब में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी, जहां एक कार चालक ने ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल को अपने वाहन के बोनट पर खींच लिया था. ये घटनाएं ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंता पैदा करती हैं।दिल दहला देने वाली घटना में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को चलती कार के ऊपर 500 मीटर से अधिक तक घसीटते हुए ले जाया गया. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ट्रैफिक पुलिस वाला ड्राइवर को रोकने की कोशिश कर रहा था जो गाड़ी चलाते समय अपने मोबाइल फोन पर बात कर रहा था। हालांकि, व्यक्ति ने वाहन को रोकने से इनकार कर दिया और पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी, जिसके बाद पुलिसकर्मी अपनी कार के बोनट पर गिर गया। वाहन को रोकने के बजाय, आदमी ने अपने वाहन के बोनट के ऊपर पुलिस वाले के साथ ड्राइव करना जारी रखा।

जोधपुर के मेडिकल चौराहे पर सोमवार को हुई यह घटना घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इस बीच, आरोपी ओमाराम देवासी को हिरासत में ले लिया गया है और उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्टों में कहा गया है कि गोविंद व्यास के रूप में पहचाने जाने वाले ट्रैफिक सिपाही के हाथों में चोटें आई हैं। साथ ही इस घटना में उनका मोबाइल फोन भी क्षतिग्रस्त हो गया।

बात करते हुए, व्यास ने इस घटना की पुष्टि की और कहा कि उनका तेज गति से पीछा किया गया और आधा किलोमीटर से अधिक समय तक चलती कार के ऊपर रहा ।इससे पहले पिछले महीने पंजाब के लुधियाना में भी ऐसी ही एक घटना घटी थी, जहां एक कार चालक ने एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल को अपने वाहन के बोनट पर खींच लिया था। पुलिसकर्मी को बोनट के ऊपर रखकर कार चालक करीब 1 किमी तक चला। सिपाही की पहचान हरदीप सिंह के रूप में हुई है। 14 अप्रैल को हुई इस घटना में वह घायल हो गया था.

Next Story