राजस्थान

अशोक गहलोत के भाई के घर पर सीबीआई की रेड, सीएम ने कही ये बात

Arun Mishra
17 Jun 2022 12:56 PM GMT
अशोक गहलोत के भाई के घर पर सीबीआई की रेड, सीएम ने कही ये बात
x
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई के घर पर सीबीआई की रेड हुई है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई के घर पर सीबीआई की रेड हुई है, जिस पर राजस्थान सीएम गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. जोधपुर में अपने भाई के घर में CBI के छापे पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, परिवार के लोगों का क्या कसूर है? मेरे परिवार और मेरे भाई का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। पिछले 40-45 सालों से मेरा भाई अपना खुद का व्यवसाय कर रहा है, किसी भी तरह से वो राजनीति में शामिल नहीं है. जितना अधिक वे (भाजपा) लोगों को परेशान करेगी, उतनी ही अधिक प्रतिक्रिया का सामना उन्हें करना पड़ेगा.

प्रियंका गाँधी ने कही ये बात

वहीँ कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी ने कहा है, अशोक गहलोत के भाई पर भाजपा सरकार द्वारा बदले की भावना से की गई कार्रवाई निंदनीय है। लोकतंत्र में एक राज्य के चुने हुए मुख्यमंत्री को अपनी बात कहने व सच्चाई के साथ खड़े होने का पूरा हक है। कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर लोकतंत्र पर हमले के खिलाफ आवाज उठाएगी।

पायलट ने भी दिया बड़ा बयान, कही ये बात

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सीएम अशोक गहलोत के भाई पर सीबीआई रेड पर बड़ा बयान दिया है। पायलट ने कहा कि सीएम के भाई पर रेड डालकर पीएम मोदी केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं। लोकतंत्र में विपक्ष की आवाज कुचली जा रही है। राजधानी जयपुर में कांग्रेस के धरना प्रदर्शन के बाद मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा कि भाजपा सरकार को सत्ता का घमंड आ गया है। इसलिए विपक्ष के नेताओं को परिजनों पर सीबीआई के छापे मारे जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि राजस्थान कांग्रेस कमेटी ने पार्टी नेता राहुल गांधी को ईडी की ओर से बार-बार पूछताछ के लिए बुलाए जाने के विरोध में सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किए गए। पीएम विपक्ष की आवाज को कुचलना चाहते हैं। लेकिन हम लड़ेंगे और जीतेंगे। राहुल गांधी से लगातार इतने घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ने सोमवार को फिर बुलाया है। पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और हमारे नेतृत्व के पास छिपाने को कुछ नहीं है।


Next Story