राजस्थान

Rajasthan Politics :सोनिया गांधी से मिलने 10 जनपथ पहुंचे सचिन पायलट, राजस्थान में बदली जाएगी कमान?

Shiv Kumar Mishra
29 Sep 2022 3:25 PM GMT
Rajasthan Politics :सोनिया गांधी से मिलने 10 जनपथ पहुंचे सचिन पायलट, राजस्थान में बदली जाएगी कमान?
x
ऐसे अनुमान लगने लगे हैं कि क्या सोनिया राजस्थान में कमान बदल देंगी।

राजस्थान में सियासी संकट के बीच प्रदेश के अहम नेताओं की दिल्ली दरबार में हाजिरी जारी है। इसके तहत सचिन पायलट सोनिया गांधी से मिलने 10 जनपथ पहुंच चुके हैं. गौरतलब है कि इससे पूर्व राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोनिया से मुलाकात करके माफी मांगी थी। हालांकि केसी वेणुगोपाल का बयान आने और अब सोनिया गांधी और सचिन पायलट के बीच मुलाकात की खबरों के बीच ऐसे अनुमान लगने लगे हैं कि क्या सोनिया राजस्थान में कमान बदल देंगी।

वहीं राजस्थान में बयानबाजी करने वाले नेताओं के लिए वेणुगोपाल ने एडवाइजरी जारी की है। एडवाइजरी में पार्टी नेताओं को बयानबाजी से बचने की नसीहत दी है। उल्लंघन करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सोनिया गांधी से करीब डेढ़ घंटे की मुलाकात हुई। मीटिंग के बाद गहलोत ने साफ कर दिया कि वे कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के साथ बैठकर मैंने बात की है। मैंने हमेशा वफादार सिपाही के रूप में काम किया है। विधायक दल की बैठक के दिन हुई घटना ने सबको हिलाकर रख दिया। ऐसा लगा जैसे कि मैं मुख्यमंत्री बना रहना चाहता हूं, इसलिए मैंने उनसे माफी मांगी है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story