राजस्थान

​​​​​​​प्यार का खौफनाक अंत: शादी के 6 महीने बाद पड़ोसी युवक से हुआ प्यार, इस हाल में मिलीं लाशें, पुलिस के उड़े होश!

Arun Mishra
28 Nov 2022 5:36 AM GMT
​​​​​​​प्यार का खौफनाक अंत: शादी के 6 महीने बाद पड़ोसी युवक से हुआ प्यार, इस हाल में मिलीं लाशें, पुलिस के उड़े होश!
x
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और दोनों के परिवार को बुलाया. काफी दिन पुराने होने के कारण शव फूल और सड़ चुके थे.

राजस्थान के बाड़मेर में एक युवक और युवती का शव टांके (पानी का एक बड़ा गढ्ढा) में तैरता हुआ मिला. पास में ही दोनों के कपड़े और जूते पड़े हुए थे. इसकी जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस ने जांच और पूछताछ शुरू की तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ.

गौरतलब है कि मोतीसरा गांव निवासी लीलाराम अपने खेत में पहुंचा. यहां उसने पानी के टांके से बदबू महसूस की. पास जाने पर उसने कुछ कपड़े और चप्पल देखी. टांके के अंदर ही दो लाशें थीं. उसने घटना की जानकारी सरपंच और पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और दोनों के परिवार को बुलाया. काफी दिन पुराने होने के कारण शव फूल और सड़ चुके थे. ऐसे में जेसीबी की मदद से टांके के ऊपरी हिस्से को तोड़ा गया. इसके बाद शवों को निकाला गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

13 नवंबर से लापता थी विवाहिता

पुलिस से मिली जानकारी में सामने आया है कि 14 नवंबर को विवाहिता की गुमशुदगी दर्ज की गई थी. इसमें परिजनों ने बताया गया था कि 13 नवंबर को ससुराल से विवाहिता चणनी पत्नी विशनाराम सिणधरी घर से निकल गई थी, जो वापस नहीं लौटी. रिपोर्ट में परिजनों ने जोगाराम नामक युवक पर संदेह जाहिर किया था.

इस मामले में पुलिस ने हैदराबाद से लेकर बेंगलुरु तक विवाहिता और युवक को ढूंढने के लिए टीमें भी भेजी थीं, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला था. पुलिस और परिवार के लोग लगातार तलाश कर रहे थे. अब 13 दिन बाद दोनों के शव पानी में तैरते हुए मिले हैं. बताया जा रहा है कि जोगाराम हैदराबाद में कामकाज करता था, लेकिन पिछले कुछ समय से गांव में ही था.

विवाहिता के साथ जोगाराम का भी लापता हो गया. सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि गुमशुदा विवाहिता और युवक के शव मिले हैं. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पोस्टमार्टम कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

Next Story