राजस्थान

डोटासरा, हुड़ला के 11 ठिकानों पर ED रेड पड़ते ही गहलोत ने कहा- भाजपा को अपना चुनाव चिन्ह ED बना लेना चाहिए

Sonali kesarwani
26 Oct 2023 11:29 AM GMT
डोटासरा, हुड़ला के 11 ठिकानों पर ED रेड पड़ते ही गहलोत ने कहा- भाजपा को अपना चुनाव चिन्ह ED बना लेना चाहिए
x
जयपुर में कांग्रेस नेताओं पर ईडी की छापेमारी के बाद सीएम अशोक गहलोत के साथ प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

गोविंद सिंह डोटासरा और ओम प्रकाश हुड़ला के ठिकानों पर आज सुबह ईडी ने रेड मारने के साथ ही सीएम अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को पूछताछ के लिए समन भेज मुख्यालय बुलाया है। ईडी की इस कार्रवाई के बाद जयपुर में प्रेस कांफ्रेस में राजस्थान कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा को अपना चुनाव चिन्ह ईडी बना लेना चाहिए। हमारी योजनाओं से भाजपा घबरा गई है। ईडी की कार्रवाई लोकतंत्र के लिए काला दिन है।

सीएम गहलोत ने कहा जमकर मुकाबला करेंगे

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा राजस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा के जयपुर स्थित आवास पर छापेमारी और वैभव गहलोत को ईडी के समन पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि ईडी ने वैभव गहलोत को कल नोटिस दिया और आज कहा हाजिर हो जाओ। न हम डरे है न डरेंगे और डटकर मुकाबला करेंगे।

ईडी के शिकंजे में डोटासरा, हुड़ला और वैभव गहलोत

राजस्थान विधानसभा चुनाव के बीच प्रवर्तन निदेशालय (ED) आज सुबह दो कांग्रेस नेताओं प्रदेश कांग्रेस चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और हालिया प्रत्याशी घोषित विधायक ओम प्रकाश हुड़ला के 11 ठिकानों पर रेड मारी। इसके साथ ही ईडी ने सीएम अशोक गहलोत के पुत्र, आरसीए अध्यक्ष व कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता वैभव गहलोत समन जारी एक मामले में पूछताछ के लिए मुख्यालय तलब किया है। इस समन नोटिस में वैभव गहलोत को विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम 1999 का ज़िक्र करते हुए दस्तावेज़ों के साथ पेश होने की बात कही गई है।

Also Read: महबूबा मुफ्ती तीन साल के लिए चुनी गई PDP की अध्यक्ष, भाजपा पर लगाए संगीन आरोप

ईडी से घबराने वाली नहीं कांग्रेस पार्टी - रंधावा

सीएम अशोक गहलोत से पहले प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि ईडी से कांग्रेस पार्टी घबराने वाली नहीं है। भाजपा को अपने चिन्ह में ईडी और सीबीआई का चिन्ह भी लगा देना चाहिए। रंधावा ने कहा, -जहां-जहां ED जाएगी वहां-वहां कांग्रेस जीतकर आएगी।

हम पांच और गांरटी देने जा रहे हैं - सीएम गहलोत

भाजपा को चुनौती देते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि हम पांच और गांरटी देने जा रहे हैं। ईडी ये तय कर लें की कहां-कहां छापे मारने हैं। गोविंद सिंह डोटासरा को कोई नोटिस नहीं दिया गया। डोटासरा के यहां छापा मायने रखता है। वह किसान के बेटे हैं। उस व्यक्ति ने हमेशा किसानों और गरीबों की आवाज उठाई है। इसलिए किस मामले में उनके यहां रेड की गई है।

Also Read: शेयर मार्किट में निवेशकों को 3 लाख करोड़ का लगा चूना, सेंसेक्स और निफ्टी में भारी गिरावट

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story