राजस्थान

पत्नी की प्रताड़ना से परेशान था पति, फांसी लगाकर की आत्महत्या

Sakshi
5 Feb 2022 10:52 AM GMT
पत्नी की प्रताड़ना से परेशान था पति, फांसी लगाकर की आत्महत्या
x
एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या कर ली, मामले में पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान के कोटा से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है| यहां एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। मामले में पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते गुरुवार रात उद्योग नगर थाना अंतर्गत प्रेम नगर- I में एक 24 वर्षीय व्यक्ति ने अपने कमरे में छत के पंखे से फांसी लगा ली। मृतक ने आत्महत्या से पहले अपने मोबाइल में एक वीडियो मैसेज रिकॉर्ड किया और अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए। वीडियो मैसेज में उसने कहा है कि उसकी पत्नी, उसे और उसके परिवार को झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी देकर प्रताड़ित कर रही है।

पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम के बाद मृतक अनिल मीणा के शव को परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले की जांच के लिए शुरुआत में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। युवक ने कथित तौर पर उस समय फांसी लगा ली जब उसके माता-पिता एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए बाहर गए थे और वह अपने घर में अकेला था। उद्योग नगर थाने के सर्कल इंस्पेक्टर मनोज सिंह सिकरवाल ने बताया कि उसकी पत्नी उसे पहले ही उसके पुश्तैनी घर को छोड़ चुकी है।

Next Story