राजस्थान

Jaipur : मौलाना ने ढाई साल तक नाबालिग से किया दुष्कर्म, जानें पूरा मामला

Sakshi
26 May 2022 12:33 PM GMT
Jaipur : मौलाना ने ढाई साल तक नाबालिग से किया दुष्कर्म, जानें पूरा मामला
x
राजस्थान के जयपुर में पिंकसिटी में कुछ हैवान आए दिन काले कारनामों को अंजाम देकर मासूमों की जिंदगी बर्बाद कर रहे हैं।

राजस्थान के जयपुर में पिंकसिटी में कुछ हैवान आए दिन काले कारनामों को अंजाम देकर मासूमों की जिंदगी बर्बाद कर रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है राजस्थान के जयपुर के संजय सर्किल इलाके से। बता दें कि यहां परीक्षा में जादू-टोने से अच्छे नंबर दिलवा देने का झांसा देकर एक बदमाश नाबालिग को ढाई साल तक रेप करता रहा। इतना ही नहीं किसी को बताने पर जादू से जिंदगी खराब करने की धमकियां भी पीड़िता को देता रहा। रोज-रोज के शोषण से परेशान नाबालिग ने बीते बुधवार को इस संबंध में जब परिजनों को बताया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद उन्होंने संजय सर्किल थाने में मामला दर्ज करवाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय सर्किल पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि परकोटे निवासी 19 वर्षीय छात्रा ने मामला दर्ज करवाया है। आज गुरुवार सुबह पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता का आरोप है कि साल 2019 में वह चांदपोल में अपने रिश्तेदार के यहां गई थी। जहां उसकी मुलाकात झोटवाड़ा निवासी 25 वर्षीय मौलाना इरशाद से हुई। मौलाना इरशाद ने बताया कि वह जादू-टोना जानता है और इससे वह परीक्षा में उसे अच्छे नंबर दिलवा सकता है। पीड़िता आरोपी की बातों में आ गई।

इसके बाद आरोपी पीड़िता से झोटवाड़ा में रिश्तेदार के यहां मिला। आरोप है कि यहां उसने पीड़िता से रेप किया। जब पीड़िता ने विरोध किया तो मौलाना इरशाद ने उसे धमकाया कि, वह जादू-टोना जानता है और उसकी जिंदगी खराब कर देगा। जादू-टोने का डर दिखा आरोपी लगातार ढाई साल तक पीड़िता का रेप करता रहा। परेशान होकर बुधवार को पीड़िता संजय सर्किल थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गुरुवार को पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है। पुलिस आरोपी को तलाश रही है।

Next Story