जयपुर

11 साल की नाबालिग से रेप की कोशिश, रास्ते में जबरन कपड़े उतारने लगा आरोपी, बहनों ने ऐसे बचाया

Shiv Kumar Mishra
5 May 2021 12:10 PM GMT
11 साल की नाबालिग से रेप की कोशिश, रास्ते में जबरन कपड़े उतारने लगा आरोपी, बहनों ने ऐसे बचाया
x

राजस्थान के धौलपुर जिले के बसईडांग थाना इलाके की रहने वाले एक 11 साल की नाबालिग को एक युवक ने रास्ते में जबरन पकड़ लिया. उसके बाद आरोपी ने नाबालिग के कपड़े जबरन उतार दिए. जब नाबालिग जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो उसकी बहनों ने उसे आकर बचाया. इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया.

नाबालिग की मां ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376/511, 341, 323 व 7, 8 पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित नाबालिग की मां ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि मेरी 11 साल की नाबालिग बेटी अपने पशुओं को चंबल नदी पर पानी पिलाने ले गई थी. पशुओं को पानी पिलाने के बाद जब नाबालिग अपने घर आ रही थी, तभी रास्ते में आरोपी विनोद ने नाबालिग को जबरदस्ती पकड़ लिया. आरोपी ने नाबालिग की पिटाई की और उसके बाद उसके कपड़े उतारकर जबरदस्ती करने लगा. जब वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो उसी समय नाबालिग की बहनें चम्बल नदी से पानी भरने आई थीं और आवाज सुनकर घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़ीं.

मां ने श‍िकायत में बताया क‍ि बहनों के आने के बाद आरोपी विनोद वहां से फरार हो गया. नाबालिग अपनी बहनों के साथ घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद परिजन नाबालिग को लेकर बसईडांग पुलिस थाना पहुंचे जहां नाबालिग की मां ने आरोपी विनोद के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376/511, 341, 323 व 7,8 पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करा दिया है.

पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. जांच अधिकारी नेत्रपाल सिंह ने बताया कि बसई डांग थाना इलाके की रहने वाली एक महिला ने अपनी 11 साल की बच्ची के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया है जिस पर मुकदमा दर्ज कर जांच जारी है. नाबालिग का मेड‍िकल कराया जा रहा है.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story