जयपुर

Barmer ex MLA mevaram jain cd barmer: बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन का MMS वीडियो वायरल, देखें पूरा वीडियो

Desk Editor Special Coverage
6 Jan 2024 11:28 AM GMT
Barmer ex MLA mevaram jain cd barmer: बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन का MMS वीडियो वायरल, देखें पूरा वीडियो
x
Barmer ex MLA mevaram jain cd barmer

Barmer ex MLA mevaram jain cd barmer: राजस्थान में राजनीति में 13 साल के बाद फिर भूचाल आया है। राजनीति में एक और एमएमएस कांड सामने आया है। सात मिनट के दो वीडियो में दो महिलाओं के साथ नेताजी दिख रहे हैं। ये नेता हैं बाडमेर जिले से आने वाले कांग्रेस के सीनियर लीडर मेवाराव जैन, वे पूर्व विधायक भी रह चुके हैं और राजनीति में कई सालों का अनुभव रखते हैं। इस मामले में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी हो चुकी है। मामला पुलिस तक पहुंच चुका है। वीडियो अब सामने आया है।

दरअसल मेवाराम जैन के दो वीडियो नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में जैन के साथ एक युवती और एक महिला दिख रही है। जिस तरह से वीडियो बनाया गया है उसके बारे में शायद मेवाराम को जानकारी नहीं है। मोबाइल कैमरा एक अलमारी में रखा गया है। उसके बाद एक युवती दिखाई दे रही है। इस युवती से पहले एक महिला मोबाइल को सैट करती हुई नजर आ रही है। इस मामले में मेवाराम समेत पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया है। कुल नौ आरोपी बताए गए हैं। पुलिस अधिकारियों पर भी अश्लील हरकतें करने के आरोप लगे हैं।

अब जो वीडियो वायरल हुए हैं। यह वही वीडियो है जिनकी स्क्रीनशॉट साल 2022 में वायरल हुए थे। इसके आधार पर ही पहले पुलिस ने सेक्सटोर्शन का मामला दर्ज कर दो महिला और एक वकील को गिरफ्तार भी किया था। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुटी है। वीडियो वायरल होने के बाद अब सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

देखें वीडियो


Next Story