जयपुर

राकेश टिकैत पर राजस्थान में हुआ जानलेवा हमला, गाडी के शीशे तोड़े फायर करने का लगाया आरोप

Shiv Kumar Mishra
2 April 2021 11:54 AM GMT
राकेश टिकैत पर राजस्थान में हुआ जानलेवा हमला, गाडी के शीशे तोड़े फायर करने का लगाया आरोप
x
भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत के उपर राजस्थान में हमला हुआ है.

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पर जनलेवा हमला हुआ है. राकेश टिकैत ने हमले की जानकारी खुद दी है और एक वीडियो शेयर किया है. राकेश टिकैत पर हुए हमले के बाद उनके समर्थक रोड पर जाम लगाकर बैठ गये है.

राकेश टिकैत ने बताया है कि राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चौराहा, बानसूर रोड़ पर भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा पर हमला किए गया है.यह लोकतंत्र के हत्या की तस्वीरें है. आज वो अलवर जिले के हरसोली में एक महापंचायत में शामिल होने के लिए गए हुए थे जहां उन पर जाते समय हमला किया गया है.

इस हमले के बाद किसान नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि इस हमले के तुरंत बाद बानसूर की सभा में राकेश टिकैत जी से मुलाकात हुई. हमले से तनिक भी विचलित नहीं हुए हैं. हौसले बुलंद हैं.

वहीं राकेश टिकैत ने कहा है कि भाकियू हरियाणा के युवा प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद की गिरफ्तारी बर्दाश्त नही होगी.रवि आजाद को रिहा कर सरकार नही तो आंदोलन झेलने के लिए तैयार रहे.

बता दें कि किसान आंदोलन को जहां अब चार माह से ज्यादा का समय हो रहा है वहीं अब किसान नेता और समर्थक बीजेपी नेताओं पर हमला करा रहे है. ऐसा बीजेपी समर्थक मान कर चल रहे है. जहां हरियाणा में सीएम और डिप्टी सीएम को उनके घर पर नहीं जाने देना तो पंजाब में बीजेपी विधायक के कपड़े फाड़ देना इसके सबूत है.

वहीं अब इस हमले के बाद गाजीपुर बोर्डर पर किसानों में गुस्सा नजर आ रहा है जहां उन्होंने रोड जाम करने का प्रयास शुरू कर दिया है. फिलहाल किसान आंदोलन को राकेश टिकैत क्या एक बार फिर से जीवन दान देंगे.


Next Story