जयपुर

पत्नी गर्भवती होने के बाद भी पति जानवर बनकर बनाता था शारीरिक सम्बन्ध मना करने पर करता था मारपीट जानिए जानवर पति की हैरान कहानी

Desk Editor
8 Sep 2022 9:25 AM GMT
पत्नी गर्भवती होने के बाद भी पति जानवर बनकर बनाता था शारीरिक सम्बन्ध मना करने पर करता था मारपीट  जानिए जानवर पति की हैरान कहानी
x

परिवार की कोई महिला गर्भवती होती है तो बड़े बुजुर्ग उसका ध्यान रखते हैं कि मां और बच्चा दोनो सेहतमंद और स्वस्थ रहें और इस पर भी जब पहला ही बच्चा होने को हो तो फिर तो देखभाल और ज्यादा बढ़ जाती है। लेकिन जयपुर में ऐसा नहीं हुआ। जयपुर में रहने वाली 25 साल की गर्भवती के साथ उसके पति ने जो किया वैसा तो जानवर तक नहीं करते।

हैवान पेग्नेंट होने के बाद भी पत्नी से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। जबकि दर्ज के चलते महिला उसे इंकार किया था कि वह हम बिस्तर नहीं हो सकती। बच्चे होने की खुशी में सहती रही पति का अत्याचार इतना ही नहीं पति इतना बेरहम निकला कि जब पत्नी को दर्द उठा तो उसे डॉक्टर के पास तक नहीं ले गया। पड़ोसियों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

वह तो अस्पताल में भर्ती रही, परिवार मिलने तक नहीं आया। इस बीच अस्पताल ने पुलिस को सूचना दी और अब पुलिस ने पर्चा बयान पर केस दर्ज किया है। जांच कर रही करधनी थाना पुलिस ने बताया कि कुछ महीने पहले ही पीडिता की शादी पूनम चंद नाम के व्यक्ति के साथ हुई है थी। शादी के चंद दिन ही कुछ सही रह सका लेकिन उसके बाद पति का बर्ताव बदलने लगा। पति ने शादी के कुछ महीनों बाद ही कई बार पीट दिया। माता पिता ने बेटी को समझाया कि बच्चा हो जाएगा तो सब सही हो जाएगा। बस बच्चे होने की आश में वह जानवर पति का कहर सहती रही।

जानवर पति ने गर्भवती पत्नी का सिर दीवार में दे मारा कुछ दिनों बाद पता चला कि गर्भवती है और खुशखबरी आने वाली है। लेकिन उसके बाद भी पति का बर्ताव नहीं बदला। फिर पीडिता ने पुलिस को बताया कि वह करीब पांच महीने की गर्भवती थी और पति ने साथ आने को कहा। उसने इंकार कर दिया तो पति ने पांच दिनों तक पीटा।

मारपीट कर काम पर आते और फिर आते ही पीटते। उसके बाद पोर्च में पटक दिया तो पड़ोसियों ने खून से सनी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। अब पुलिस ने पति पूनम चंद्र, उसके माता पिता और परिवार के कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। उधर पीडिता का गर्भपात हो जाने से वह तनाव में है।

Next Story