जयपुर

बेटे ने जहर खाकर की खुदकुशी, अंतिम संस्कार कर घर आए पिता ने फांसी लगाकर दे दी जान

Shiv Kumar Mishra
13 July 2022 1:51 PM GMT
बेटे ने जहर खाकर की खुदकुशी, अंतिम संस्कार कर घर आए पिता ने फांसी लगाकर दे दी जान
x

राजस्थान के उदयपुर से आत्महत्या का दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की तो उसके पिता ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बीते सोमवार को देवी सिंह ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। इसका वीडियो उसने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। करीब आधे घंटे बाद उसके भाई रूप सिंह ने इंस्टाग्राम पर उसके सल्फास खाने का वीडियो देखा। उसने तुरंत गोगुंदा के ही रहने वाले उसके दोस्त पप्पू सिंह को फोन कर मामले की जानकारी दी। पप्पू मौके पर पहुंचा तो देवीसिंह बेहोश की हालत में पड़ा था। उसे गोगुंदा के अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया। इस दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।

रात होने के कारण उसका अगले दिन मंगलवार को उसके शव का अंतिम संस्कार किया गया। इसके बाद रात को देवी सिंह के पिता कालू सिंह ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। प्राथमिकी जांच में यही सामने आया कि पिता बेटे की मौत का सदमा सहन नहीं कर पाए, इस कारण उन्होंने फांसी लगा ली।

अब तक की जांच में सामने आया है कि देवी सिंह सूरत में नौकरी करता था। 11 जुलाई सोमवारा को वह घर आ रहा था। गोगुंदा में बस से उतरकर वह तलाब किनारे पहुंचा और सल्फास खा लिया। इसका वीडियो उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया। ऐसे में पुलिस जांच कर रही है कि देवी सिंह बस से उतरकर घर क्यों नहीं गया, उसने सल्फास की गोलियां कहां से खरीदीं और आत्महत्या जैस कदम क्यों उठाया?

Next Story