जयपुर

IAS Tina Dabi Video Viral: IAS टीना डाबी का आग से बचने का वीडियो हुआ वायरल, जान लीजिए इसका सच जो आया सामने

Desk Editor Special Coverage
25 Oct 2022 10:09 AM GMT
IAS Tina Dabi Video Viral
x

IAS Tina Dabi Video Viral

IAS Tina Dabi Video Viral जयपुर:देशभर में दिवाली सेलिब्रेशन की धूम है। इसी बीच चर्चित आईएएस टीना डाबी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो आतिशबाजी के दौरान जख्मी होने से बाल-बाल बचती नजर आ रही है। वीडियो में बताया जा रहा है कि यह दिवाली सेलिब्रेशन का है, जिसमें टीना डाबी आतिशबाजी करती दिख रही है। वीडियो को लेकर यह कहा जा रहा है कि टीना डाबी दिवाली की शाम अपनी टीम के साथ पटाखे फोड़ रही थीं, तभी रॉकेट से अचानक आग की चिंगारियां निकली ,जो उनके चेहरे पर आने लगी थी। लेकिन तुरंत झटके से पीछे होते हुए अपना बचाव कर लिया।

ये वीडियो दीपावली का नहीं दशहरा का है

दरअसल यह वीडियो दशहरा उत्सव का है। इस दौरान जैसलमेर के शहीद पूनमसिंह स्टेडियम में विजयादश्मी उत्सव का आयोजन किया गया। यहां जिला कलेक्टर टीना डाबी ने अग्निबाण चलाकर रावण वध किया था। इस दौरान अग्निबाण चलाते वक्त रॉकेट से अचानक तेज चिंगारी निकली थी, लेकिन टीना डाबी ने इस दौरान घटना से घबराने के बजाए बाण को छोड़ा नहीं और इसके बाद यहां रावण दहन हो सका। बताया जाता है कि घटना के दौरान टीना डाबी अपनी सूझबूझ से काम नहीं लेती तो चोटिल भी हो सकती थी।

​जैसलमेर में ही टीना डाबी ने मनाया दीपोत्सव

दिवाली सेलिब्रेशन की बात करें तो टीना डाबी ने सोमवार की शाम जैसलमेर शहर के गड़ीसर लेक पर देशी- विदेशी सैलानियों के साथ दिवाली सेलिब्रेट की। इस दौरान शाम को जिला कलेक्टर टीना डाबी और विधायक रुपाराम धनदेव समेत जनप्रतिनिधियों तथा अधिकारियों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

​वर्तमान में टीना डाबी है जैसलमेर कलेक्टर

उल्लेखनीय है कि टीना डाबी वर्तमान में जैसलमेर जिला कलेक्टर के रूप में कार्यरत है। इससे पहले वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के तौर पर कार्यरत थी। IAS प्रदीप गवांडे के साथ शादी होने के बाद टीना डाबी का जून में ट्रांसफर हुआ और उन्हें जैसलमेर का जिला कलेक्टर बनाया गया।

​रिया डाबी ने भी शेयर किया फेस्टिव लुक

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार टीना डाबी ने जहां जैसलमेर में दिवाली सेलिब्रेट की है। वहीं उनकी बहन रिया डाबी ने भी इंस्टाग्राम पर अपना फेस्टिव लुक शेयर किया है। इस पिक में रिया येलो साड़ी में नजर आ रही है।

Next Story