जयपुर

प्रदेश का मुख्यमंत्री देश के प्रधानमंत्री के बारे में यदि ऐसी बातें करता है तो वह गैर जिम्मेदाराना ही नहीं, अमर्यादित और अशोभनीय भी

रमेश शर्मा
13 Aug 2023 1:11 PM GMT
प्रदेश का मुख्यमंत्री देश के प्रधानमंत्री के बारे में यदि ऐसी बातें करता है तो वह गैर जिम्मेदाराना ही नहीं, अमर्यादित और अशोभनीय भी
x
If the Chief Minister of the State talks like this about the Prime Minister of the country, then he is not only irresponsible.

पिछले कुछ दिनों से मुख्य मंत्री अशोक गहलोत द्वारा की जा रही टिप्पणियों से वे चर्चाओं में है। अलग अलग कार्यक्रमों में सार्वजनिक रूप से कई निराशाजनक शिकायती लहजे में की गई टिप्पणी के साथ साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं की कांग्रेस अफेयर्स कमेटी की बैठक में डाट फटकार भी इस में शामिल है। लेकिन बात करते है गहलोत की इस टिप्पणी की जिस में उन्होंने कहा की भाजपा में पीएम की इमेज नहीं है। बगावत है। इस टिप्पणी पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट के माध्यम से गहलोत पर बयानी हमला किया हैं। वसुंधरा राजे ट्वीट करते हुए सीएम गहलोत पर पलटवार किया है। राजे ने मुख्यमंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नाम की आड़ लेकर अपनी गलती दबाने का प्रयास करना सीएम गहलोत की पुरानी आदत का हिस्सा है।

पूर्व सीएम राजे ने कहा "सीएम गहलोत बीजेपी में बगावत का भ्रम फैलाकर अपनी पार्टी की उस बगावत को दबाना चाहते हैं, जो शुक्रवार को कांग्रेस की पोलिटिकल अफेयर कमेटी की बैठक में एक बार फिर से खुलकर सामने आ गई " वसुंधरा राजे ने ट्वीट करते हुए आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का ग्राफ विश्व में सबसे ऊपर है और वह दुनिया के सबसे सम्मानित नेता हैं. एक प्रदेश का मुख्यमंत्री देश के प्रधानमंत्री के बारे में यदि ऐसी बातें करता है तो वह गैर जिम्मेदाराना ही नहीं, अमर्यादित और अशोभनीय भी है. आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री की प्रशंसा कर रहा है। ऐसे व्यक्तित्व के लिए ऐसे हल्के बयान देना घोर निंदनीय है।

यह बताने की जरूरत नहीं की दो दिन पहले पीसीसी में संपन्न कांग्रेस अफेयर्स की बैठक में गहलोत की भूमिका पर के सी वेणुगोपाल नाराज हो कर दिल्ली लौट गए थे। अब उनके अठारह अगस्त को वापस जयपुर आने की खबर है जहां फिर से कांग्रेस अफेयर्स कमेटी की फिर से बैठक संभावित है। देखने वाली बात यह होगी की इस बार बैठक में क्या कुछ सामने आता है।

Next Story