जयपुर

करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
5 Dec 2023 9:30 AM GMT
करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या
x
Karni Sena leader Sukhdev Singh Gogamedi has been shot in Jaipur, he is declared dead in hospital.

Karni Sena leader Sukhdev Singh Gogamedi:राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को आज राजधानी जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोली श्यामनगर इलाके में उनके घर में घुसकर मारी गई है. उसके बाद उनको मेट्रो मास अस्पताल में ले जाया गया. वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. सुखदेव सिंह पर फायरिंग की सूचना मिलते ही समूचे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. स्थानीय पुलिस के अलावा आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और इलाके में पुलिस का भारी जाब्ता तैनात कर दिया गया.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को चार गोलियां मारी गई है. गोलियां कहां लगी है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. गोली उनके श्याम नगर स्थित उनके आवास पर मारी गई है. इस गोलीकांड के बाद मेट्रो मास अस्पताल पर भारी भीड़ लग गई है. हालात को संभालने के लिए वहां भी पुलिस फोर्स तैनात की गई है. सुखदेव सिंह को चार गोलियां मारी गई बताई जा रही है. गोलियां किन लोगों ने चलाई है इसका भी अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

गोगामेड़ी ने अलग संगठन बना लिया था

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लंबे समय से राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े हैं. उन्होंने करणी सेना संगठन में काफी समय पहले हुए विवाद के बाद राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अलग संगठन बना लिया था. गोगामेड़ी उसके अध्यक्ष हैं. वे फिल्म पद्मावत और गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर केस के बाद राजस्थान में हुए विरोध प्रदर्शन से खासा चर्चा में आए थे. इन मसलों को लेकर उनके कई वीडियो भी वायरल हुए थे.

जयपुर में हाई अलर्ट पर आया पुलिस प्रशासन

सुखदेव सिंह को गोली मारने के बाद इसकी सूचना पूरे प्रदेश में आग की तरह फैल गई. हालात को देखते हुए पूरे जयपुर शहर में पुलिस हाई अलर्ट मोड पर आ गई. वहीं प्रदेश के अन्य इलाकों में भी अलर्ट कर दिया गया. हमलावर कौन थे और कहां से आए थे इसका अभी तक कुछ नहीं चल पाया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में दौड़ रही है. वहीं प्रशासन हालात पर नजर बनाए हुए है. बताया जा रहा है कि गोगामेड़ी पिछले काफी समय से सुरक्षा की मांग कर रहे थे.

Next Story