जयपुर

डॉ के सरकारी आवास में पत्नी से पड़ोसी ने किया 15 बार रेप

Shiv Kumar Mishra
24 July 2021 7:45 AM GMT
डॉ के सरकारी आवास में पत्नी से पड़ोसी ने किया 15 बार रेप
x

राजस्थान के बूंदी में सरकारी डॉक्टर की पत्नी से पड़ोस में रहने वाले शख्स ने 15 बार रेप किया. किसी से भी शिकायत करने पर आरोपी महिला के पति को जान से मारने की धमकी देता था. पड़ोसी की हैवानियत से तंग महिला ने पति को आपबीती बताई, जिसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंचा. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बूंदी जिले के नैनवा कस्बे का ये मामला है. यहां सरकारी आवास में रहने वाले डॉक्टर की पत्नी के साथ पड़ोस में रहने वाले शख्स हरिराम पर गंभीर आरोप हैं. डॉक्टर की पत्नी ने बताया कि आरोपी ने एक दो बार नहीं, बल्कि 15 बार उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं आरोपी उसके पर्स में जितने भी पैसे होते वो भी निकालकर ले जाता था. आरोपी की इस हैवानियत से तंग आकर उसने हिम्मत जुटाई और पति को सारी घटना की जानकारी दी.

इस मामले में नैनवा डीएसपी कैलाश चन्द जाट ने मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि की है. वहीं उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. इसके अलावा उन्होंने कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं दी. वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो डॉक्टर के पड़ोस में रहने वाले हरिराम नामक शख्स ने महिला से 2017 में फेसबुक के माध्यम से जान पहचान की थी. इसके बाद आरोपी ने उसके घर आना जाना शुरू कर दिया.

पीड़ित महिला ने बताया कि मार्च 2019 से लेकर 11 जून 2021 तक आरोपी ने चाकू दिखाकर उसके साथ 15 बार रेप किया. इतना ही नहीं आरोपी ने उसे धमकी दी, कि इस बारे में किसी को भी बताने पर वह उसके डॉक्टर पति की हत्या कर देगा. इस डर से वह चुप रहकर ये सब झेलती रही. महिला ने बताया कि आरोपी उसके पर्स में जितने भी पैसे होते थे, वो सब ले जाता था.

Next Story