जयपुर

राजस्थान में 'नाबालिग से प्रेम करने की सजा', समुदाय विशेष के युवक को लोगों ने पीटा, बाल काटे और बाइक में लगाई आग

Shiv Kumar Mishra
3 Sep 2022 9:01 AM GMT
राजस्थान में नाबालिग से प्रेम करने की सजा, समुदाय विशेष के युवक को लोगों ने पीटा, बाल काटे और बाइक में लगाई आग
x

राजस्थान के जैलसमेर जिले के एक गांव में लोगों ने एक युवक को बुरी तरह पीटा। उसके कपड़े फाड़ दिए और बाल भी काट दिए। इतना ही नहीं लोगों भी भीड़ ने उसकी बाइक में भी आग लगा दी। बताया जा रहा है कि युवक का गांव की किसी नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक उससे मिलने के लिए लगभग रोज गांव में आता था। इसी बात पर लोगों ने पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। घटना करीब दो-तीन पहले की बताई जा रही है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार मामला जिले के हमीरनाडा गांव है। मोहन गढ़ के रहने वाले मुख्तयार खान का हमीरनाडा गांव की एक नाबालिग से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों करीब एक साल से एक दूसरे से गांव में मिल रहे थे। अनजान लड़के के रोज-रोज गांव में आने के कारण लोगों को नाबालिग लड़की के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चल गया।

इसके बाद से गांव के लोग लड़के पर नजर रखने लगे। दो-तीन दिन पहले युवक मुख्तयार खान लड़की से मिलने के लिए एक दिन में दो बार गांव आया। दूसरी बार में गांव के करीब 15 से ज्यादा युवकों ने उसे पकड़ लिया। पहले तो युवकों ने उससे गांव में बार-बार आने को लेकर पूछताछ फिर उसे पीटना शुरू कर दिया। बुरी पीट रहे युवकों ने उसके कपड़े फाड़े, बाल काटे और फिर बाइक में भी आग लगा दी।

इस दौरान किसी ने युवक के परिजनों को सूचना दी तो वह मौके पर पहुंचे और लड़के को छुड़वाया। युवक के मांफी मांगने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। युवक से मारपीट के दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई है। हालांकि अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई केस दर्ज नहीं कराया गया है। पुलिस का कहना है कि अगर कोई पक्ष केस दर्ज कराता है तो सख्त एक्शन लिया जाएगा।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story