जयपुर

ताई के 10 टुकड़े कर जंगल में फेंका, जयपुर में श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात

Satyapal Singh Kaushik
17 Dec 2022 3:45 PM GMT
ताई के 10 टुकड़े कर जंगल में फेंका, जयपुर में श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात
x
भतीजे ने ताई के 10 टुकड़े कर जंगल में फेंक दिया। श्रद्धा हत्याकांड जैसी था मामला

राजधानी के विद्याधर नगर थाना क्षेत्र में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला सामने आया हैं। पुलिस ने बीते दिनों हुए मर्डर मामले में खुलासा किया है कि भतीजे ने ताई की हत्या कर लाश के 10 टुकड़े किए।

श्रद्धा हत्याकांड जैसा है मर्डर का पैटर्न

इसके बाद शव के टुकड़ों को दिल्ली रोड के जंगलों में फेंक दिया गया। पुलिस ने बताया कि श्रद्धा हत्याकांड के बाद हुए इस मर्डर में आरोपी ने वही पैटर्न अपनाया है जो आफताब ने अपनाया था। पुलिस टीम को छानबीन में जंगल से शव के टुकड़े बरामद हुए हैं।

जयपुर के विद्याधर नगर थाना क्षेत्र में हुई इस दिल दहलाने वाली वारदात को के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की थी। शुरुआती जांच में पुलिस को मर्डर में किसी सगे संबंधी का हाथ होने की आशंका थी। पुलिस जानकारी के अनुसार मृतक महिला के भतीजे अनुज ने हत्या के बाद अपनी ताई के शव के 10 टुकड़े कर दिए और उन्हें दिल्ली रोड के जंगलों में फेंक दिया। हत्या के कारणों का पर्दाफाश नहीं हो पाया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पहले सिर पर किया वार

पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए कहा कि आरोपी भतीजे ने मर्डर के लिए दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड का ही पैटर्न अपनाया है। आरोपी ने पहले ताई के सिर पर हथौडे से वार किया और उसकी हत्या कर दी जिसके बाद चेहरे को भी हथौड़े से खराब कर दिया ताकि कोई पहचान न हो सके। फिर लाश के टुकड़े-टुकड़े करके आरोपी ने दिल्ली रोड जंगलों में अलग-अलग जगह ठिकाने लगा दिया। अब पुलिस मामले में आरोपी से अन्य जानकारियां जुटा रही हैं। महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का खुलासा ADCP उत्तरी धर्मेंद्र सागर ने किया है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story