जयपुर

परीक्षा देने जा रहे छात्रों से भरी वैन ट्रक से टकराई, छह की मौके पर मौत

सुजीत गुप्ता
25 Sep 2021 6:05 AM GMT
परीक्षा देने जा रहे छात्रों से भरी वैन ट्रक से टकराई, छह की मौके पर मौत
x

राजस्थान के जयपुर में शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें छह लोगों की मौत हो गई। ये हादसा चाकसू में एनएच-12 निमोडिया मोड़ पर ट्रक और वैन में भिडंत हो गई इस घटना में पांच लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें चाकसू के सैटेलाईट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि सभी युवक बारां जिले के अलग-अलग इलाके के रहने वाले हैं. सभी युवक रीट की परीक्षा देने वैन लेकर जा रहे थे. चाकसू के पास पहुंचने पर वैन बेकाबू होकर ट्रेलर से जा टकराई. हादसा इतना तेज था कि वेन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वैन में सवार हादसे में चालक समेत 6 युवको की मौत हो गई. जबकि वेन में सवार अन्य युवक घायल हो गए. हादसे में 5 युवको का उपचार MGH अस्पताल में जारी है. पुलिस ने घायल व मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना की सूचना के बाद मृतक व घायलों के परिजन अस्पताल पहुंचने लगे हैं. अस्पताल में पुलिस की चौकसी भी बढ़ा दी गई है. सड़क हादसे की सूचना के बाद इलाके में शोक की लहर है.

बता दें कि राजस्थान में रीट की परीक्षा 26 सितंबर को होनी है. इसके लिए शासन-प्रशासन स्तर पर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पूरे प्रदेश में लाखों की संख्या में अभ्यर्थी इसमें शामिल होंगे. दूर के सेंटर के लिए अभ्यर्थी पहले से ही एग्जाम सेंटर पहुंचने के लिए निकल गए हैं. चाकसू में इसी दौरान बड़ा हादसा हो गया है. पुलिस फिलहाल सभी मृतक व घायलों के नाम व पता की जानकारी लेकर उनके परिजनों को सूचना दे रही है.


Next Story