जयपुर

जयपुर में कॉलेज के बाहर राह चलती युवती की गोली मारकर हत्या, मचा हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
26 Sep 2020 10:15 AM GMT
जयपुर में कॉलेज के बाहर राह चलती युवती की गोली मारकर हत्या, मचा हडकम्प
x
RAS की तैयारी कर रहा आरोपी विष्णु गिरफ्तार

जयपुर: राजधानी जयपुर के मोतीडूंगरी थाना इलाके में एक राह चलती झुंझुनूं की युवती की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने वारदात के समय 3 राउंड फायर किए थे. इतना ही नहीं घटना के बाद भी आरोपी युवक मौके पर रुका रहा. पुलिस ने आरोपी धौलपुर निवासी विष्णु चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

झुंझुनूं निवासी गरिमा बीएससी फाइनल ईयर की परीक्षा देने आई थी:

मिली जानकारी के अनुसार झुंझुनूं निवासी गरिमा चौधरी आज सुबह सात बजे आदर्श नगर स्थित वैदिक बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में बीएससी फाइनल ईयर की परीक्षा देने आई थी. सुबह 10 बजे परीक्षा देकर जब युवती बाहर निकली. उसके बाद युवती को धौलपुर निवासी विष्णु चौधरी ने रोक लिया और उसके बाद उस पर चाकू से हमला करके गोली मार दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

आरोपी जयपुर में आरएएस की कोचिंग कर तैयारी कर रहा:

पुलिस ने लहुलुहान हालात में युवती को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया. जहां ईलाज के दौरान युवती की मौत हो गई. डीसीपी राहुल जैन ने बताया कि आरोपी युवक विष्णु चौधरी जो कि धौलपुर निवासी है जयपुर में आरएएस की कोचिंग कर तैयारी कर रहा है. आरोपी को घटना स्थल से ही गिरफ्तार कर लिया गया है. युवती की मौत की परिजनों को सूचित कर दिया गया है. डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोपी विष्णु चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस हत्या करने की वजह की जांच कर रही है.

Next Story