जोधपुर

जोधपुर में सनसनीखेज हत्याकांड, 6 महीने की मासूम सहित 4 की हत्या फिर जलाया...सो रहा था परिवार

Arun Mishra
19 July 2023 7:04 AM GMT
जोधपुर में सनसनीखेज हत्याकांड, 6 महीने की मासूम सहित 4 की हत्या फिर जलाया...सो रहा था परिवार
x
ग्रामीणों ने जब सुबह घर से धुआं उठते देखा तो मकान के पास पहुंचे। यहां अंदर जाकर देखा तो पता चला चार परिजनों के शव पड़े थे।

राजस्थान के जोधपुर में बुधवार सुबह एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आयाा। ओसियां तहसील के रामनगर गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारों को 6 महीने की मासूम बच्ची पर भी तरस नहीं आया। परिवार के मुखिया, उनकी पत्नी, बेटे की बहू और पोती को गला काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। यही नहीं, हत्या कर चारों के शव जला देने की नीयत से कच्चे मकान में डालकर आग लगा दी गई।

पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार रात करीब 3 बजे के आसपास की है। परिवार के लोग घर के बाहर सो रहे थे। इसी दौरान धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई। इसके बाद सभी को घसीटते हुए घर के आंगन में लाया गया और आग लगा दी गई।

पुलिस जांच के साथ-साथ फोरेंसिक टीम भी मौके से सबूत जुटा रही है। इस सामूहिक हत्याकांड की क्या वजह रही, बदमाश कौन थे, कहां के थे, कितने थे, किस हथियार से मर्डर किया गया, ये सब अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है?

ग्रामीणों ने जब सुबह घर से धुआं उठते देखा तो मकान के पास पहुंचे। यहां अंदर जाकर देखा तो पता चला चार परिजनों के शव पड़े थे। ASI अमना राम ने बताया कि पूनाराम (55), उसकी पत्नी भंवरी (50), बहू धापू (24) और उसकी 6 महीने की बेटी के शव जले हुए मिले हैं।

बच्ची का शव तो पूरी तरह जल गया था। बाकी के शव अधजले थे। पुलिस के मुताबिक परिवार खेती बाड़ी करता था।

Next Story