जोधपुर

राजस्थान के नए जिले फलोदी में भीषण सड़क हादसा, एक परिवार के 6 लोगों की मौत

Shiv Kumar Mishra
15 Aug 2023 11:36 AM GMT
राजस्थान के नए जिले फलोदी में भीषण सड़क हादसा, एक परिवार के 6 लोगों की मौत
x
Horrific road accident in Rajasthan's new district Phalodi, 6 people of a family died

राजस्थान के नए जिले फलोदी में मंगलवार को हुए भीषण सड़क हादसे में तीन महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक एक परिवार के बताए जा रहे है। यह सभी लोग सुबह जैसलमेर के बांधेवा गांव से रवाना होकर फलोदी की ओर आ रहे थे कि खारा गांव की सरहद पर फलोदी की ओर आ रहे कंटेनर ट्रेलर के पीछे टक्करा गई।

जिससे हादसे में बोलेरो में सवार सात जनों में से पांच की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो जने गम्भीर घायल हो गए। जिन्हें निजी वाहन से अस्पताल की ओर रवाना किया गया, बाद में कलरां के पास घायलों को 108 एम्बुलेंस में शिफ्ट किया और वहां से फलोदी जिला अस्पताल लाया। जहां से जोधपुर रैफर शरीफा की मौत हो गई।

हादसे में अल्लादीन खां (60) पुत्र इस्माइल खां, शायर खां (60) पुत्र सुभान खां, इनिया (40) सभी निवासी जूनेजों की ढाणी, एमणा (55) पत्नी जानू खां निवासी गाजी मगरा, फलोदी, खातू (55) पत्नी अब्दुल खां जुनेजों की ढाणी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शरीफा (65) पत्नी निजामदीन उर्फ कालूं खां निवासी जुनेजों की ढाणी की जोधपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

पुलिस पहुंची मौके पर

हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया। थानाधिकारी ओमप्रकाश विश्नोई पुलिस जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतकों के शवों को मौके पर रखवाया और ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू करवाया। हादसे की जानकारी मिलने पर लोगों मौके पर एकत्रित हो गए, जिससे जाम के हालात बने। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर लंबा जाम लग गया।

बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ वाहन

हादसे में कंटेनर ट्रेलर की टक्कर से एसयूीव बुरी तरह से क्षतिग्र्रस्त हो गई। यही कारण रहा कि बोलेरो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही और एक घायल महिला की भी जोधपुर ले जाते समय मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि एसयूवी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

मुख्यमंत्री ने शोक संवेदना व्यक्त की

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, फलोदी में सड़क दुघर्टना में 6 लोगों की मृत्यु बेहद दुखद है। मैं ईश्वर से मृतकों की आत्मा को शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की कामना करता हूं।

Next Story