जोधपुर

दुल्हन करती रह गई इंतजार उधर दूल्हे के माता पिता, बहन, भांजों समेत 22 की मौत!

Shiv Kumar Mishra
13 Dec 2022 11:04 AM GMT
दुल्हन करती रह गई इंतजार उधर दूल्हे के माता पिता, बहन, भांजों समेत 22 की मौत!
x

जोधपुर में पिछले सप्ताह गुरुवार को हुई बारात रवानगी से पहले हुए सिलेंडर धमाकों में मौतों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। गुरुवार रात से लेकर सोमवार रात तक इस हादसे में 18 लोगों की जान जा चुकी थी और अब देर रात से आज सवेरे तक चार और लोगों की मौत हो गई हैं। देर शाम दूल्हे की माताजी की मौत के बाद आज देर रात दूल्हे सुरेन्द्र सिंह के पिता सगत सिंह की मौत हो चुकी हैं।

उनके अलावा तीन अन्य लोग जान गवां गए हैं जिनमें दूल्हे के परिवार के लोग भी शामिल हैं। दूल्हा सुरेन्द्र सिंह की हालत भी बेहद गंभीर है। वह 65 फीसदी से ज्यादा बर्न है। अब तक दूल्हे के दो ताउ, बहन, माता पिता, परिवार की चार महिलाओं समेत आसपास में रहने वाले लोगों समेत 22 लोगों की जान जा चुकी है। अभी भी तीस से ज्यादा बेहद गंभीर हालत में हैं।

शेरगढ़ पुलिस ने बताया कि इस हादसे में अभी भी कई लोग गंभीर घायल हैं। इनकी संख्या तीस से ज्यादा है और इनमें बच्चे एवं महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि आज सवेरे दूल्हे सुरेन्द्र सिंह के पिता सगत सिंह, पांच साल का आईदान सिंह, सुगन कंवर और दिलिप कुमार की मौत हो चुकी है। इन सभी के शवों को मुर्दाघर में रखवाया गया है और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपने की तैयारी चल रही है।

इससे पहले सोमवार शाम को सुरेन्द्र सिंह की माताजी ने भी दम तोड़ दिया था। बड़ी बात ये है कि गांव में जो शमशान है वहां हर घंटे में कोई ना कोई लाश पहुंच रही है। एक चिता ठंडी होते ही दूसरी चिता जल रही है।

सोर्स पत्रिका

Next Story