राजस्थान

कलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी से मां-पिता को काट डाला

सुजीत गुप्ता
17 Dec 2021 9:58 AM GMT
कलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी से मां-पिता को काट डाला
x

राजस्थान के हनुमानगढ़ इलाके के नोहर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत रहने वाले एक 16 साल के लड़के ने अपने ही मां-पिता को की हत्या कर दी। फेफाना गांव के रहने वाले इस बेटे ने बुधवार शाम दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला। इतना ही नहीं, लड़के ने अपने भाई को भी कुल्हाड़ी से काटकर अधमरा कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर नोहर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक नशे का आदी था, जिसके चलते घरवालों ने उसे गांव अमरपुरा के नशा मुक्ति केंद्र भेजा था। वहां से वापस आने के कुछ दिन के बाद जब युवक को पता लगा कि उसे घरवाले फिर से नशा मुक्ति केन्द्र भेजना चाहते हैं, तो उसने घटना को अंजाम दे दिया।

इसके बाद जब युवक के माता-पिता अचेत हो गए तो युवक घर के बाहर आया और गांववालों को इसके बारे में बताया। पुलिस के मुताबिक, घर में इस युवक के अलावा उसके माता-पिता और उसका एक छोटा भाई था। पुलिस ने बताया कि रात में घरवालों के साथ वह खाना खाकर सो गया और फिर करीब 10-11 बजे उठकर उसने घटना को अंजाम दे दिया। चूंकि आरोपी लड़का नाबालिग है, इसलिए पुलिस ने उसके मृतक माता-पिता का नाम सार्वजनिक नहीं किया है।

थानाधिकारी रणवीर सिंह नरूका ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'आरोपी ने बुधवार रात 10.30 बजे अपने माता-पिता पर कुल्हाड़ी से हमला किया। जब हमारी टीम भी मौके पर पहुंची, तो हमें 42 वर्षीय व्यक्ति और उसकी 38 वर्षीय पत्नी के शरीर पर कई निशान मिले। दोनों के शव खून से लथपथ पड़े थे। उन्होंने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की हर ऐंगल से जांच की जा रही है।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story