कोटा

कोटा में बड़ा हादसा: चंबल नदी की छोटी पुलिया से गिरी कार, दूल्हे सहित 9 लोगों की मौत

Arun Mishra
20 Feb 2022 5:05 AM GMT
कोटा में बड़ा हादसा: चंबल नदी की छोटी पुलिया से गिरी कार, दूल्हे सहित 9 लोगों की मौत
x
सभी 9 लोग एक ही कार में सवार थे।

राजस्थान से एक बड़ी ही दुखद खबर सामने आ रही है. कोटा में बड़ा हादसा हुआ है। चंबल नदी की छोटी पुलिया से एक कार नदी में गिर गयी है जिसमें दूल्हे सहित 9 लोगों की मौत की जानकारी सामने आ रही है।

सूचना मिलते ही पुलिस और निगम के गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची। रेस्क्यू अभियान चलाया गया। नदी में डूबे सभी लोगों के शव बाहर निकाल लिए गए हैं।

बताया जा रहा है कि बारात चौथ का बरवाड़ा से उज्जैन जा रही थी। सभी 9 लोग एक ही कार में सवार थे। निगम गोताखोर विष्णु श्रृंगी ने बताया कि हादसा देर रात को हुआ था। किसी राहगीर ने चंबल नदी में कार को पलटते देखी। इसके बाद निगम के गोताखोरों की टीम ने अलसुबह रेस्क्यू चलाया। क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला। अब तक सभी डेड बॉडी निकाली जा चुकी है। शवों को एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया जा रहा है।

सभी शव निकाले गए

कार में कुल 9 लोग सवार थे। गाड़ी चौथ का बरवाड़ा की तरफ से आ रही थी और उज्जैन जा रहे थे। मृतकों में दूल्हा भी शामिल है। रेस्क्यू के बाद सभी 9 लोगों के शव निकाल लिए गए हैं। उधर, मृतक के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच चुके हैं। हादसे पर मंत्री शांति धारीवाल ने दुख जताया है। साथ ही रेस्क्यू ऑपरेशन तेज करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। साथ ही लोकसभा अध्यक्ष ने भी घटना पर दुख जताया है।

Next Story