राजस्थान

राजस्थान में क्रूरता की हदें पार; भरतपुर में युवक को ट्रैक्टर से 8 बार कुचला, देखिए- हृदयविदारक Video

Arun Mishra
25 Oct 2023 9:50 AM GMT
राजस्थान में क्रूरता की हदें पार; भरतपुर में युवक को ट्रैक्टर से 8 बार कुचला, देखिए- हृदयविदारक Video
x
विवाद बढ़ने पर अतर सिंह पक्ष का एक युवक ट्रैक्टर के सामने लेट गया। इसके बाद चालक ने युवक पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया।

राजस्थान के भरतपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला हत्याकांड सामने आया है। यहां एक युवक की इस तरह से हत्या की गई कि देख और जान कर लोगों की भी जान हलक में आ गई। आरोपियों ने एक युवक को ट्रैक्टर से आठ बार कुचला। घटना के बाद गांव तनाव की स्थिति है। भारी संख्या में पुलिस फोर्स गांव में तैनात किया गया है।

जानकारी के मुताबिक मामला भरतपुर के बयाना का है। यहां के अड्डा गांव में जमीन से जुड़े एक मामले को लेकर बहादुर सिंह और अतर सिंह गुर्जर पक्ष में काफी दिनों से रंजिश चली आ रही है। इसी मामले को लेकर चार दिन पहले संबंधित थाने में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत की थी। शिकायत के बाद दोनों एक दूसरे से और ज्यादा रंजिश मानने लगे। बताया गया है कि बुधवार सुबह दोनों पक्ष उसी जमीन के टुकड़े पर पहुंच गए, जिसको लेकर विवाद चल रहा है।

ट्रैक्टर के आगे लेटा था युवक

देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। बताया गया है कि बहादुर पक्ष के लोग अपने साथ ट्रैक्टर लेकर आए थे। विवाद बढ़ने पर अतर सिंह पक्ष का एक युवक ट्रैक्टर के सामने लेट गया। इसके बाद चालक ने युवक पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। क्रूरता की हदें तो उस वक्त पार हो गईं, जब आरोपी ने एक बार नहीं बल्कि 6 से आठ बार ट्रैक्टर आगे पीछे करके युवक को कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल की मौके पर ही मौत हो गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आए वीडियो में आरोपियों की क्रूरता को देखा जा सकता है। जब आरोपी युवक को ट्रैक्टर से कुचल रहा था तो पीड़ित पक्ष ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन आरोपी नहीं रुका। बताया गया है कि घटना की जानकारी होने पर गांव वाले भी दो फाड़ हो गए। एक दूसरे पर पथराव कर दिया।

Next Story