राजस्थान

हत्या कर मां-बेटे के शव नदी में फेंके, पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

Arun Mishra
1 Nov 2022 9:46 AM GMT
हत्या कर मां-बेटे के शव नदी में फेंके, पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज
x
जालोर के चितलवाना थाना क्षेत्र में लूणी नदी में मां-बेटे के शव मिले है।

राजस्थान : जालोर के चितलवाना थाना क्षेत्र में लूणी नदी में मां-बेटे के शव मिले है। इस मामले में महिला के पीहर पक्ष ने उसके पति पर हत्या कर दोनों के शव नदी में डालने का आरोप लगाया है। युवती के भाई ने चितलवाना थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।

होतीगांव के कोलियों कि गढ़ी निवासी रंगी की 2017 में पादरडी निवासी गिरधारी के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद उसका एक लड़का भी था। 30 अक्टूबर की रात को रंगी और उसके बेटे गोविंद की शव लूणी नदी में मिली।

रंगी के भाई रायमलराम ने बताया कि 30 तारीख को उसके जीजा गिरधारी को फोन किया तो रंगी रोते हुए बोली, उसके बाद फोन कट गया। काफी देर बाद रंगी के पति गिरधारी ने रायमल राम को फोन करके कहा कि तुम्हारी बहन कहीं चली गई है।

उसके बाद रंगी का भाई परिजनों के साथ बहन रंगी को ढूंढते हुए कोलियों की गढ़ी नदी क्षेत्र में गए। जहां बहन के चप्पल नदी के किनारे पड़े मिले। खोजबीन करने पर रंगी और उसके बेटे गोविंद दोनों के शव लूणी नदी में पानी में तैरते हुए मिले।

चितलवाना थानाधिकारी पदमाराम ने बताया कि मामले की सूचना पर पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story