राजस्थान

कांग्रेस यूपी चीफ अजय लल्लू की गिरफ्तारी पर भड़के अशोक गहलोत, PMO से की हस्तक्षेप करने की मांग

Arun Mishra
23 May 2020 8:15 AM GMT
कांग्रेस यूपी चीफ अजय लल्लू की गिरफ्तारी पर भड़के अशोक गहलोत, PMO से की हस्तक्षेप करने की मांग
x
अशोक गहलोत ने पीएमओ, अमित शाह और जेपी नड्डा को ट्वीट में टैग भी किया?

प्रवासी मजदूरों के लिए बसों के मामले में पिछले दिनों हुई कांग्रेस यूपी अध्यक्ष अजय लल्लू की गिरफ्तारी पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने सख्त टिप्पणी की है। अशोक गहलोत ने पीएमओ, अमित शाह और जेपी नड्डा से अजय लल्लू की रिहाई की मांग की है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, 'बिना किसी वजह के यूपी कांग्रेस प्रमुख अजय लल्लू की हुई गिरफ्तारी निंदनीय है। आम आदमी की आवाज उठाना अपराध नहीं है। अगर सत्ता के समय सभी राजनीतक दल ऐसा करेंगे तो यह खराब मिसाल कायम करेगा।'

अशोक गहलोत ने पीएमओ, अमित शाह और जेपी नड्डा को ट्वीट में टैग भी किया। उन्होंने मांग की कि हस्तक्षेप कर अजय लल्लू की तुरंत रिहाई सुनिश्चित की जानी चाहिए।



बता दें कि पुलिस ने बस मामले में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई। वहीं, कोरोना संक्रमण की जांच निगेटिव आने के बाद पुलिस ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को अस्थायी जेल से जिला जेल में गुरुवार को शिफ्ट कर दिया। उन्हें बुधवार को तेलीबाग स्थित सिंचाई विभाग के कार्यालय में बनाई गई अस्थायी जेल में रखा गया था। वहां उनके संक्रमण की जांच करायी गई।

Next Story