राजस्थान

'शराब पीने से नहीं होता Corona का असर, ठेके खोल दो', CM को विधायक का पत्र

Arun Mishra
1 May 2020 1:55 PM GMT
शराब पीने से नहीं होता Corona का असर, ठेके खोल दो, CM को विधायक का पत्र
x
गुरुवार को CM गहलोत को लिखे अपने लेटर में सांगोद के MLA ने लिखा, "राज्य में लोगों को खुद से बनाकर शराब पी कर मरते हुए देखने से बेहतर है कि शराब की दुकानें खोल दी जाएं."

राजस्थान में कांग्रेस के विधायक भरत सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेटर लिखकर राज्य में शराब की दुकानें खोलने की रिक्वेस्ट की है, जिसमें इस बात पर जोर डाला गया है कि अगर शराब को हाथों पर लगाए जाने से कोरोनावायरस ख़त्म हो जाता है, तो इसे पीने से शरीर के अंदर इस वायरस का असर नहींं होगा और वह मर जाएगा.

गुरुवार को CM गहलोत को लिखे अपने लेटर में सांगोद के MLA ने लिखा, "राज्य में लोगों को खुद से बनाकर शराब पी कर मरते हुए देखने से बेहतर है कि शराब की दुकानें खोल दी जाएं." वह भरतपुर की एक घटना की बात कर रहे थे, जहां हाल ही में खुद से बनायी शराब का पीने से दो लोगों की मौत हो गई थी.

इसी तरह, BJP के पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा, "शराब ने हमेशा किसी भी युद्ध को जीतने में अहम भूमिका निभाई है. सतयुग में देवता सोम रस का सेवन करते थे. बाद में, राजाओं ने भी नशीले पेय पदार्थों का सेवन करने के बाद कई युद्ध जीते. शराब की दुकानों के खुलने से वायरस को रोकने में मदद मिलेगी और राज्य सरकार का रेवेन्यू भी बढ़ेगा. हालांकि, तंबाकू, सिगरेट पर बैन जारी रह सकता है."

Next Story