प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में जहरीली शराब से एक महिला समेत चार लोगों की मौत, थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी निलंबित

Arun Mishra
15 March 2021 8:42 AM GMT
प्रतापगढ़ में जहरीली शराब से एक महिला समेत चार लोगों की मौत, थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी निलंबित
x
मामले में कार्रवाई करते हुए एसपी ने थानाध्यक्ष समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

प्रतापगढ़ : उत्तर प्रदेश में एक बड़ा हादसा सामने आया है. जनपद प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने से एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मामले में कार्रवाई करते हुए प्रभारी एसपी ने थानाध्यक्ष समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

ये घटना नवाबगंज थाना इलाके के गोपालपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि सभी ने शनिवार को पाउच वाली शराब खरीदी थी. शराब पीने के बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी। शराब पीने से महिला समेत चार लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों का नाम विजय कुमार, राम प्रसाद, जवाहर लाल और सुनीता सरोज (55) है।

एसएचओ समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. जहरीली शराब से मौत की खबर के बाद प्रयागराज रेंज के आईजी केपी सिंह समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे. लापरवाही बरतने पर नवाबगंज थाना के एसएचओ, दारोगा और बीट कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है. एडीजी जोन प्रेम प्रकाश ने जहरीली शराब पीने से मौत और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किए जाने की पुष्टि की है.

गांव के छह और लोगों की तबीयत बिगड़ी हैं। इनमें बाबूलाल (50), रामदेव (40), मुन्नालाल (30), अमृतलाल (48), नन्हेलाल (50) व ओम प्रकाश (30) शामिल हैं। सभी को सीएचसी से प्रयागराज रिफर कर दिया गया है। बाबूलाल के आंख की रोशनी भी चली गई है। घटना से गांव में हड़कंप मचा है। पुलिस ने मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी शराब बेचने वाले दुकानदार की तलाश कर रही है।

Next Story