प्रतापगढ़

वायरल वीडियो का लिया एसपी आकाश तोमर ने संज्ञान और कर दी ये बड़ी कार्यवाही

Shiv Kumar Mishra
1 Jun 2021 12:21 PM GMT
वायरल वीडियो का लिया एसपी आकाश तोमर ने संज्ञान और कर दी ये बड़ी कार्यवाही
x

प्रतापगढ़ जिले में एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन फायरिंग करती हुई दिख रही है. एसपी आकाश तोमर ने वायरल वीडियो पर रिवाल्वर का लाइसेंस निरस्तीकरण की प्रक्रिया कर दी है.

एसपी आकाश तोमर ने बताया कि 31.मई .2021 को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मों पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें शादी समारोह में एक युवती द्वारा अपनी ही शादी में रिवाल्वर से फायरिंग करना प्रदर्शित हो रहा है. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जेठवारा पुलिस ने जांच की तो ज्ञात हुआ कि दिनांक 30.05.2021 को थानाक्षेत्र के ग्राम लक्ष्मण का पुरवा में गिरजाशंकर पाण्डेय पुत्र रामनरायण पाण्डेय की पुत्री रुपा पाण्डेय के द्वारा अपनी शादी में चाचा रामवास पाण्डेय पुत्र रामनरायण पाण्डेय की लाईसेन्सी रिवाल्वर से फायरिंग की गई थी.

एसपी ने बताया कि घटना के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 225/2021 धारा 286, 188, 269, 270 भादवि, 51 आपदा प्रबन्धन अधिनियम व 30 शस्त्र अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया है, अग्रेतर विवेचनात्मक/ विधिक कार्यवाही प्रचलित है.

एसपी आकाश तोमर ने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था का राज अकय्म करना उनकी प्राथमिकता है. जिले में किसी भी तरह की अव्यवस्थाएं बर्दास्त नहीं की जायेंगी. आरोपी के लिए सिर्फ जेल ही जगह उचित होती है उसे समाज ने रहने का आधिकार नहीं होता है. हां किसी भूलवश कुछ गलती होती है तो उसे कोर्ट भी मांफ कर देता है. जिले में जनता से अनुरोध करता हूँ इस महामारी के दौरान आप सभी स्वस्थ रहें और कानून व्यवस्था को हाथ में न लें.

Next Story