प्रतापगढ़

अनैतिक संबंधों के चलते दबंगों द्वारा युवक की गोली मारकर हत्या की गई

Shiv Kumar Mishra
7 Sep 2020 2:14 PM GMT
अनैतिक संबंधों के चलते दबंगों द्वारा युवक की गोली मारकर हत्या की गई
x
अब देखना है कि मृतक के परिवार को पुलिस द्वारा कितना न्याय मिल पाता है या फिर पहले की भांति पैसे के लेनदेन करके मामले को रफा-दफा कर दिया जाएगा.

जनपद प्रतापगढ़ के थाना बाघराय अंतर्गत ग्राम जमला मऊ में आशीष पांडे पुत्र कृष्ण कुमार पांडे व उनके छोटे बेटे के द्वारा गांव के ही विवेक उपाध्याय उम्र लगभग 32 वर्ष की रात 10:00 बजे लाइसेंसी बंदूक के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

मृतक विवेक उपाध्याय बताया जा रहा है कि मृतक विवेक उपाध्याय का आशीष पांडे के छोटे भाई की पत्नी से अनैतिक संबंध थे .जिसको लेकर आशीष पांडे द्वारा मृतक को पूर्व में भी जान से मारने की धमकी दे दी गई थी. आज रात विवेक उपाध्याय को आशीष पांडे ने अपने आटा चक्की में 10:00 बजे बुलवाया. उसके बाद उसको धमकी देने लगे जिस पर दोनों के बीच में गाली गलौज हुई. इसी में आशीष पांडे ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से उस पर फायर झोंक दिया जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई.

मृतक के ऊपर कई फायर किए गए जिसमें 18 खोखे बरामद हुए हैं. गोली मारने वाले आशीष पांडे अपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं. बताया जा रहा है कि पूर्व में भी इन्होंने कई बार अन्य लोगों पर पिता की लाइसेंसी बंदूक से फायर किया है. पैसे के दम पर थाना पुलिस से मामले को रफा-दफा करवा देते हैं. अब देखना है कि मृतक के परिवार को पुलिस द्वारा कितना न्याय मिल पाता है या फिर पहले की भांति पैसे के लेनदेन करके मामले को रफा-दफा कर दिया जाएगा.

Next Story