राष्ट्रीय

राजस्थानः उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन पर फिर मिली धमकी, पुलिस ने 2 को धरा

Desk Editor Special Coverage
11 July 2022 9:50 AM GMT
राजस्थानः उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन पर फिर मिली धमकी, पुलिस ने 2 को धरा
x
राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या (Kanhaiyalal Murder Case) के बाद भी लोगों को धमकी दी जा रही है. एक बार फिर से उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की है.

देशभर में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में धमकी मिलने का सिलसिला अभी भी जारी है. राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या (Kanhaiyalal Murder Case) के बाद भी लोगों को धमकी दी जा रही है. एक बार फिर से उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की है. वहीं राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने भी इस बार तेजी दिखाते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया

जानकारी के मुताबिक उदयपुर पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनपर आरोप है कि नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने जाने पर इन लोगों ने सोशल मीडिया पर धमकी दी थी. उदयपुर के एडिशनल एसपी (सिटी) चंद्रशील ठाकुर ने बताया है कि सूरजपोल और हाथीपोल पुलिस ने लोगों की शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए अरशद शाह और मंसूरी नाम के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों पर लोगों को धमकाने का आरोप है.

गाजियाबाद से भी एक धरा गया

यूपी के गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर इलाके में व्यापारी देवेन्द्र को नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने पर जान से मारने की धमकी मिली है. व्यापारी को उदयपुर के कन्हैयालाल की तरह मौत के घाट उतारने की धमकी दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में लोनी क्षेत्र के ही परवेज अली नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने पड़ोसी को फंसाने के लिए ये पत्र लिखा था.

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में भी मिली धमकी

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के एक युवक ने इंस्टाग्राम पर नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट किया था. जिसके बाद उसे जान से मारने की धमकी मिली है. पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की है. वहीं पुलिस ने इस संबंध में एक महिला समेत दो संदिग्ध लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने धारा 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story