राजस्थान

14 साल की बच्ची से किया रेप 6 माह की हुई गर्भवती पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Desk Editor
16 Sep 2022 11:37 AM GMT
14 साल की बच्ची से किया रेप 6 माह की हुई गर्भवती पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
x

कोटा शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में एक किशोर ने 14 वर्षीय नाबालिग को धमकाया। पीड़िता ने पेट दर्द की शिकायत की तो परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए। जांच में पता चला कि नाबालिग 6 माह की गर्भवती थी। जिसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने नाबालिग को बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के समक्ष पेश किया।

सीडब्ल्यूसी ने उसे एक बालिका गृह में अस्थायी आश्रय दिया है। बाल कल्याण समिति रोस्टर सदस्य मधुबाला शर्मा ने बताया कि पीड़िता 14 साल की है। और 8 वीं कक्षा में पढ़ती है।वो तीन भाई बहिनों में सबसे बड़ी है। पिता मजदूरी का काम करते है। मां झाड़ू पोचे लगाती है। काउसलिंग में पीड़िता ने बताया कि 8-9 पहले की बात है। कोचिंग जाने के दौरान मोहल्ले में रहने वाला 17 साल का नाबालिग उससे छेड़छाड़ करता था। उसे धमकता था। एक दिन रात को 7-8 बजे वो मकान की छत पर घूम रही थी। उसी समय वो अन्य छत से होता हुआ उनकी छत पर आ गया।

और उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। इसके बाद उसने उसके साथ 5-7 बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसे पेट दर्द की शिकायत होने लगी। 9 सितंबर को तेज दर्द के कारण परिजन उसे चेकअप के लिए अस्पताल ले गए।

सोनोग्राफी जांच में छह माह की गर्भवती की रिपोर्ट आई। उसने परिवार वालों से पूछताछ करते हुए सारी बात बताई। जिसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। मधुबाला शर्मा ने बताया कि बच्ची का मेडिकल और 164 के बयान लिए जा चुके हैं। इसके बाद आरोपी नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Next Story