राजस्थान

छात्रा को अश्लील वीडियो भेजता था अध्यापक, हुआ गिरफ्तार

Arun Mishra
25 July 2021 3:45 AM GMT
छात्रा को अश्लील वीडियो भेजता था अध्यापक, हुआ गिरफ्तार
x
पीड़ित छात्रा का फोन नंबर आरोपी अध्यापक को ऑनलाइन कक्षा के लिए दिया गया था.

जयपुर : राजस्थान के सीकर जिले में एक अध्यापक को दसवीं कक्षा की एक छात्रा को अश्लील संदेश व वीडियो भेजने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि पीड़ित छात्रा का फोन नंबर आरोपी अध्यापक को ऑनलाइन कक्षा के लिए दिया गया था. लेकिन उसने छात्रा को अश्लील संदेश व वीडियो भेजे. मामला फतेहपुर के माध्यमिक स्कूल का है. छात्रा के परिजन व गांव वाले शनिवार को स्कूल पहुंच गए और आरोपी अध्यापक सुरेश कुमार से मारपीट की. मौके पर पहुंची पुलिस ने अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया.

हाल ही में दिल्ली के शाहदरा जिले की पुलिस की साइबर सेल ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया, जो सालों से बस एक कमरे में बंद था. वह साल में एक बार अपने बर्थडे पर ही नहाता था और महीने में केवल एक बार अपने कमरे से निकलता था. अपने कमरे में वह मोबाइल पर ही बिज़ी रहता था. वह एक ऐप के जरिए दक्षिण एशियाई देशों की ऐसी लड़कियों से दोस्ती करता था जो गरीबी या किसी और वजह से डिप्रेशन में या परेशानी में होती थीं.

आरोपी उनकी अश्लील फोटो मांगकर उन्हें पैसे देने का वादा करता था, लेकिन अश्लील तस्वीर या वीडियो आ जाने के बाद वह उन्हें पैसे देने के बजाय ब्लैकमेल करता था. आरोपी अब तक ऐसी 15 से ज्यादा लड़कियों से दोस्ती कर चुका है.

Next Story