राजस्थान

सांप के काटने पर युवती को तांत्रिक के पास ले गए परिजन, झाड़-फूक के दौरान मौत

Sakshi
19 April 2022 12:37 PM GMT
सांप के काटने पर युवती को तांत्रिक के पास ले गए परिजन, झाड़-फूक के दौरान मौत
x
एक युवती को सांप ने काट लिया था, जिसके बाद परिजन उस युवती को अस्पताल ले जाने के बजाय एक तांत्रिक के पास ले गए और झाड़- फूंक करवाते रहें।

राजस्थान (Rajasthan) के बांसवाड़ा (Banswara)से अंधविश्वास (Blind Faith) का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती को सांप ने काट लिया था। जिसके बाद परिजन उस युवती को अस्पताल ले जाने के बजाय एक तांत्रिक के पास ले गए और झाड़- फूंक करवाते रहें। झाड़- फूंक के दौरान युवती की मौत हो गई।

बता दें कि राजस्थान (Rajasthan) के बांसवाड़ा (Banswara) जिले में सांप के कटाने पर अस्पताल ली जाने की जगह तथाकथित तांत्रिक से झाड़ - फूंक कराने के अंधविश्वास (Blind Faith) ने बीते सोमवार को एक युवती की जान ले ली। परिजन घंटों तक भोपे के चक्कर में युवती को लेकर भटकते रहे और उसकी हालत बिगड़ती चली गई। आखिर में जब दम टूट गया तो परिजन सन्न रह गए। बता दें कि यह पूरा मामला जिले के नागवाला ग्राम पंचायत के मदनपुरा गांव में सुबह करीब 8 बजे हुआ था।

यहां 21 वर्षीय युवती कला पुत्र मकना निनामा को खलियान में सांप ने डस लिया। निजी कॉलेज की तृतीय वर्ष के छात्रा कला को सर्पदंश की जानकारी पर परिजन झाड़- फूंक से जहर उतरवाने में होते रहे, इससे वक्त भी जाया हुआ और हालत ज्यादा खराब हो गई। इसके बाद भी परिजन उसे माता जी के मंदिर ले जाने लगे, तभी घर से कुछ दूर निकलते ही युवती की मृत्यु हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृत्यु के बाद भी परिजन उसे मंदिर ली गए, फिर मंदिर से उसे घर ले जाने के बाद भी जिंदा होने की उम्मीद में दोपहर तक झाड़- फूंक चलता रहा। दोपहर के बाद करीब 2 बजे जब तांत्रिक ने हाथ खड़े कर दिए, तब परिजन पस्त पड़ गए। इस पुरे मामले में झाड़- फूंक का एक वीडियो सोशल मीडिया साईट पर खूब वायरल भी हो रहा है।

Next Story