राजस्थान

स्विमिंग पूल में डूब कर दो भाइयों की मौत, जिंदा करने के लिए परिजनों ने खेला क्रूर खेल

Sakshi
2 May 2022 1:27 PM GMT
स्विमिंग पूल में डूब कर दो भाइयों की मौत, जिंदा करने के लिए परिजनों ने खेला क्रूर खेल
x
भीलवाड़ा (Bhilwara) शहर के एक रिसॉर्ट के स्वमिंग पूल में डूबने से दो सगे भाईयों की मौत हो गई।

राजस्थान (Rajasthan) से अंधविश्वास (Blind Faith) की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां भीलवाड़ा (Bhilwara) शहर के एक रिसॉर्ट के स्वमिंग पूल में डूबने से दो सगे भाईयों की मौत हो गई। बच्चे के परिजनों ने अंधविश्वास में दोनों बच्चों के शवों को नमक में दबा दिया। उन्हें विश्वास था कि नमक में दबाने से बच्चे जिंदा हो जाएंगे लेकिन घंटा भर बाद भी बच्चे जिंदा नहीं हुए तो परिजनों को गलती का एहसास हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काछोला निवासी अमित काष्ट के दो बेटे अरनव और अहान बेटे रविवार को हरणी महादेव क्षेत्र स्थित एक रिसॉर्ट में आए थे। दोनों बच्चों की उम्र करीब सात साल और पांच साल थी। यहां उनके बुआ के यहां शादी थी। पूरा परिवार शादी समारोह में व्यस्त था। इस दौरान दोनों भाई खेलते हुए स्वमिंग पूल की ओर चले गए। खेल-खेल में दोनों पूल में डूब गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिजनों को काफी देर के बाद बच्चों का ध्यान आया तो उन्होंने मासूमों को ढूंढना शुरू किया। जिसके बाद दोनों का शव स्विमिंग पूल में मिला। परिजन शवों को निकालकर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उसके बाद परिजनों ने अंधविश्वास में दोनों शवों को नमक में दबा दिया। उन्हें लगा कि बच्चे जिंदा हो जाएंगे। इस दौरान परिजनों और पुलिस में बहुत देर तक बहस भी हुई, बाद में परिजनों ने अपनी गलती मानी

Next Story