उदयपुर

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कन्हैया की पत्नी जसोदा के खाते में जमा करवा दिए एक करोड़ रुपए

Shiv Kumar Mishra
8 July 2022 9:40 AM GMT
भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कन्हैया की पत्नी जसोदा के खाते में जमा करवा दिए एक करोड़ रुपए
x

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने मृतक कन्हैया की पत्नी जसोदा के खाते में एक करोड़ रुपए जमा करवा दिए हैं। मिश्रा ने बताया घायल ईश्वर को भी दो से तीन दिन में 25 लाख रुपए जमा होंगे। मिश्रा ने बताया कि ईश्वर के पास बैंक का एटीएम नहीं है, टेस्ट पेमेंट किया है ,लेकिन दस्तावेज से जुड़ी कुछ परेशानी के कारण फिलहाल राशि रोकी गई है, जल्द ही ईश्वर के खाते में 25 लाख रुपए जमा किए जाएंगे।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मिश्रा ने उदयपुर में कन्हैया के घर पहुंच संवेदना जताई थी। उस दौरान मिश्रा ने परिजनों को बताया था कि दुनिया भर से लोगों ने राशि भेजी है, इसे शामिल कर कन्हैया के परिजनों को एक करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। शामिल राशि में से घटना में प्रभावित लोगों को राशि भेजी जाएगी। इसके बाद बची हुई राशि फिर से कन्हैया के परिजनेां को भेजी जाएगी।

इधर मृतक कन्हैयालाल के घर नेताओं के आने का सिलसिला जारी है। पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने गुरुवार को कन्हैयालाल के निवास पर जाकर उनके परिजनों से संवेदना व्यक्त की। चतुर्वेदी के साथ भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली भी थे। मावली विधायक धर्मनारायण जोशी ने हत्याकांड में गवाह राजकुमार शर्मा के निवास पर जाकर मिले। उन्होंने अपने वेतन से 25 हजार रुपये का चेक परिवार को भेंट किया। मृतक कन्हैया के निवास पर पहुंचे कांग्रेस नेता मनीष यादव और सुभाष मील ने संवेदना जताते हुए परिजनों 1 लाख रुपये की आर्थिक मदद भी दी।

कन्हैया के पुत्र यश की शुल्क माफ:

मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय में बीकॉम द्वितीय वर्ष में अध्ययनरत मृतक कन्हैयालाल के पुत्र यश तेली की शुल्क माफ कर दी गई है। कुलपति प्रो आईवी त्रिवेदी ने बताया कि छात्रों की मांग पर यह निर्णय लिया है। छात्र नेता रोनकराज सिंह शक्तावत व उपनिषद प्रजापत गुरुवार को रजिस्ट्रार सीआर देवासी को ज्ञापन देकर मांग की थी।

Next Story