उदयपुर

राजस्थान मे भैस से अप्राकृतिक संबंध बनाने बाले जिहादी युवक के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज , युवक की तलाश जारी

Shiv Kumar Mishra
27 July 2022 1:19 PM GMT
राजस्थान मे भैस से अप्राकृतिक संबंध बनाने बाले जिहादी युवक के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज , युवक की तलाश जारी
x

राजस्थान के उदयपुर से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक जिहादी युवक द्वारा भैंस के साथ अपनी हवस मिटाने के लिए अप्राकृतिक संबंध बना बैठा.. युवक की यह शर्मनाक करतूत पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

इस घटना का सीसीटीवी देखने के बाद स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद पुलिस हरकत मे आयी ,और आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर ल आरोपी की तलाश मे जुट गई है। बही पुलिस का कहना है कि अभी युवक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उसकी तलाश में जगह-जगह पुलिस टीम द्वारा छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। जानकारी के अनुसार द एनिमल एड के पदाधिकारियों ने शहर के प्रताप नगर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत आरोपी पर एफआईआर दर्ज की है। मामले की जांच की जा रही ,उनका कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। दरसल यह पशु क्रूरता का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी शहर में भी इसी तरह का मामला सामाने आया था।

एक व्यक्ति रात के समय सड़क पर घूम रहे कुत्ते के बच्चे को पकड़कर अपने घर में ले गया। कुत्ते को घर में ले जाते हुए आसपास के लोगों ने देखा तो तुरंत मौके पर पहुंच गए और कुत्ते के साथ दुष्कर्म करते हुए पकड़ लिया। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Next Story