उदयपुर

बेहद ही भयावह बर्बर मर्डर: संबंध बनाते कपल पर तांत्रिक ने डाला Fevikwik, फिर चाकुओं से गोदकर की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

Arun Mishra
22 Nov 2022 11:37 AM GMT
बेहद ही भयावह बर्बर मर्डर: संबंध बनाते कपल पर तांत्रिक ने डाला Fevikwik, फिर चाकुओं से गोदकर की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा
x
राजस्थान से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है.

राजस्थान से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. उदयपुर में हुए एक जघन्य, बर्बर दोहरे हत्याकांड की कहानी सुनकर लोगों की रूह कांप गई. पुलिस ने एक ऐसे तांत्रिक को गिरफ्तार किया है जिसने टोना-टोटका के बहाने शादीशुदा युवक और उसकी प्रेमिका को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा, और उस दौरान उन पर पहले फेवीक्विक फेंका और बाद में चाकू और पत्थरों से उनके प्राइवेट पार्ट पर वार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया.

उदयपुर के गोगुंदा थाना इलाके का यह मामला है. यहां केलाबावड़ी के जंगलों में 18 नवंबर को सरकारी टीचर राहुल मीणा (30) और उसकी प्रेमिका सोनू कुंवर (28) के निर्वस्त्र शव पाए गए थे. सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी.

उदयपुर पुलिस अधीक्षक (SP) विकास कुमार ने बताया कि दोनों ही शादीशुदा थे और मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा था. उनके अनुसार शवों के मिलने के बाद करीब 50 जगहों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया और 200 लोगों से पूछताछ की गई. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर संदिग्ध तांत्रिक भालेश कुमार (55) पुत्र गणेशलाल जोशी को हिरासत में लिया गया, जिसने पूछताछ में हत्या करने का जुर्म कबूल किया.

पुलिस अफसर के मुताबिक, तांत्रिक भालेश कुमार पिछले 7-8 साल से भादवी गुड़ा स्थित इच्छापूर्ण शेषनाग भावजी मंदिर में रहकर लोगों को कष्ट निवारण के लिए ताबीज बना कर देता है. सोनू कुंवर और मृतक राहुल मीणा के परिजन भी इस मंदिर में आते-जाते रहते हैं. मंदिर के दर्शन के दौरान ही राहुल और सोनू की दोस्ती हुई थी.

पत्नी ने मांगी थी मदद

इसी वजह से राहुल अपनी पत्नी से झगड़ा किया करता था, जिसके बाद उसने (पत्नी ने) तांत्रिक भालेश से मदद मांगी. तांत्रिक ने राहुल के अवैध संबंधों के बारे में उसे सब कुछ बता दिया. इसके बाद खुद तांत्रिक ने राहुल की प्रेमिका यानी सोनू कुंवर से नजदीकियां बढ़ा लीं. इसके बाद राहुल और सोनू ने तांत्रिक को बदनाम करने की धमकी दी. भक्तों में बना बनाया नाम और पहचान खराब होने के डर से तांत्रिक ने दोनों को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. इसके लिए उसने बाजार से करीब 50 फेवीक्विक के पाउच खरीदे और उनके लिक्विड को एक ही बोतल में भर लिया. पुलिस की मानें तो 15 नवंबर की शाम तांत्रिक ने किसी टोटके के बहाने राहुल और सोनू को सुखाड़िया सर्किल बुलाया. फिर गोगुंदा इलाके के एकांत जंगल में ले गया.

पुलिसकर्मियों ने मौके पर जाकर देखा तो मजावद से करीब 200 मीटर दूर ऊबेश्वरजी रोड़ के नजदीक युवती और युवक के शव पड़े मिले. युवती ने कुर्ती और लेगी पहन रखी थी, जबकि युवक जींस-टीशर्ट में था. युवक का प्राइवेट पार्ट कटा हुआ मिला और युवती के प्राइवेट पार्ट में भी चोट के निशान दिखे. पुलिस की पड़ताल में मृतक की पहचान आदिवासी समुदाय के राहुल मीणा (30 साल) के रूप में हुई जो कि पेशे से टीचर था. वहीं, महिला की पहचान राजपूत समाज की सोनू कुंवर (28) के रूप में हुई. दोनों के घर 10 किलोमीटर के दायरे में आने वाले गांवों में थे. पुलिस ने इस हत्याकांड का 72 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है.

Next Story