उदयपुर

रेलवे ट्रैक पर विस्फोट की आवाज से मचा हड़कंप, 13 दिन पहले PM मोदी ने किया था उद्घाटन

Shiv Kumar Mishra
13 Nov 2022 11:04 AM GMT
रेलवे ट्रैक पर विस्फोट की आवाज से मचा हड़कंप, 13 दिन पहले PM मोदी ने किया था उद्घाटन
x

जयपुर। उदयपुर-अहमदाबाद रेल लाइन पर रात में विस्फोट की आवाज से वहां के लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। बताया जा रहा है कि विस्फोट की आवाज इतनी तेज थी कि दूर तक सुनाई दी थी। बता दें कि 13 दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस ट्रैक का उद्घाटन किया था।

जानकारी के मुताबिक विस्फोट की आवाज ओडा पुल से आई थी। इसके बाद ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो नया ट्रैक क्षतिग्रस्त मिला। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत रेलवे को दी। लोगों की सजगता की वजह से बड़ा हादसा टल गया।

दरअसल, यह रेल लाइन 31 अक्टूबर से ही शुरू हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस ट्रैक का उद्घाटन किया था। वहीं रविवार की सुबह जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा केवड़ा की नाल स्थित ओढ़ा रेलवे पुल का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से घटना की विस्तृत जानकारी ली।

इस घटना के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि ओडा रेलवे पुल पर रेल पटरियों को नुकसान पहुंचाने की घटना चिंताजनक है। पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौक पर हैं। डीजी पुलिस को घटना की तह तक जाने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि रेलवे को पुल के पुनर्संचालन में पूरी तरह से सहयोग किया जाएगा। इस मार्ग के रेल यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाया जा रहा है।

Next Story