उदयपुर

Udaipur murder : दुकान में गला काटकर हत्या करने वाले दोनों आरोपी राजसमंद से गिरफ्तार, बवाल के बाद इंटरनेट बंद

Shiv Kumar Mishra
28 Jun 2022 2:51 PM GMT
Udaipur murder : दुकान में गला काटकर हत्या करने वाले दोनों आरोपी राजसमंद से गिरफ्तार, बवाल के बाद इंटरनेट बंद
x
राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े युवक की हत्या के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए हैं.

Udaipur murder : राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े युवक की हत्या के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए हैं. जगह-जगह प्रदर्शन जारी है. विरोध के तौर पर दुकानें बंद करा दी गई हैं. पुलिस ने एहतियात बरतते हुए अगले 24 घंटे तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.

हमलावर मंगलवार को दिनदहाड़े उसकी दुकान में घुसे और तलवार से कई वार किए और उसका गला काट दिया। ये घटना शहर के मालदास स्ट्रीट स्थित भूत महल के पास की बताई जा रही है। इस पूरे हमले का वीडियो भी सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने घटना के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस मामले पर सीएम अशोक गहलोत ने सभी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

सूत्रों के मुताबिक मोहम्मद रियाज और मोहम्मद गौस नाम के ये दोनों व्यक्ति गिरफ्तार कर लिए गए हैं। दोनों को राजसमंद से गिरफ्तार किया गया है। इस बीच हर कोई इस घटना की निंदा कर रहा है। राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि उदयपुर में हुई घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। राज्यपाल ने जनता से साम्प्रदायिक सौहार्द एवं शांति बनाए रखने की अपील की है तथा दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने के निर्देश जिला प्रशासन को दिए हैं। जिस कन्हैया लाल नाम के युवक की हत्या की गई है वो पेशे से से दर्जी था। उसकी हत्या करने आए दोनों आरोपी पूरा प्लान बना कर आए थे।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, "उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी. मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी."

Next Story