धर्म-कर्म

जानिए आज का राशिफल Horoscope Today, Daily Horoscope, aaj Ka Rashifal, 16 june 2023:

Smriti Nigam
16 Jun 2023 3:05 AM GMT
जानिए आज का राशिफल   Horoscope Today, Daily Horoscope, aaj Ka Rashifal, 16 june 2023:
x

जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)-

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. कल जॉब में नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है. आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है. माता जी की के द्वारा कोई कार्य सौंपा जाएगा, जो आप को ना चाहते हुए भी पूरा करना होगा. कुंवारे लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी. मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. कल आपकी मुश्किल कार्य में परिवार का पूरा साथ रहेगा. परिवार के किसी सदस्य की सेहत का ध्यान रखें.

जो युवा घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ मिलेगा.

वृषभ राशि (Taurus)-

छात्रों के लिए भी कल का दिन अच्छा रहेगा. आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. आप किसी कॉन्पिटिटिव एग्जाम के लिए फॉर्म भर सकते हैं. कोई अच्छा कोचिंग सेंटर ज्वाइन करेंगे. कल का दिन व्यवसाय के लिए थोड़े संघर्ष का है. आप व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे.

मिथुन राशि (Gemini)-

दांपत्य जीवन के लिहाज से भी दिन काफी अनुकूल रहेगा. जीवन साथी के साथ आप कुछ समय व्यतीत करेंगे. परिवार की जिम्मेदारियों को आप पूरी तरह से निभाएंगे. जो युवा कंपटीशन की तैयारी घर से बाहर रहकर कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. परिवार वालों के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, कुछ धन व्यय करेंगे, जहां आपके मन को शांति मिलेगी. भाई, बहनों में चली आ रही अनबन समाप्त होगी.

कर्क राशि (Cancer)-

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बेहतर रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में बचा हुआ धन प्राप्त होगा. सरकारी क्षेत्रों से भी लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. सेहत के प्रति सचेत रहे. वाहन सुख में वृद्धि होगी. मन की कोई इच्छा पूरी होगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. कारोबारी कार्यों में भागदौड़ रहेगी. नौकरी या व्यवसाय क्षेत्र में आपके लिए अनुकूल वातावरण रहेगा. आपके खर्च बजट को बिगाड़ सकते हैं. वैवाहिक जीवन सुख में रहेगा.

सिंह राशि (Leo)-

सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातको को व्यवसाय में किसी नवीन अनुभव से लाभ होगा. मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं, जो यात्रा आपके लिए काफी सुखद रहेगी. यात्रा के दौरान नए-नए लोगों से संपर्क बनेगा. आशा-निराशा के मिश्रित मुहावरे आप अपने मित्र की पैसों के द्वारा सहायता करेंगे.

कन्या राशि (Virgo)

किसी दूर के रिश्तेदार के यहां शादी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. मानसिक शांति रहेगी.कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. कार्यों के प्रति जोश व उत्साह रहेगा, जिससे आप अपनी सभी कार्यों को पूरा करेंगे. जीवन साथी आपके परिवार के प्रति काफी सहानुभूति रखेंगे.

तुला राशि (Libra)-

जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ आप रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. मित्रों के द्वारा आय के अवसर प्राप्त होंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. घर से दूर जो परिवार वाले रहते हैं, आप उनसे फोन पर काफी देर तक बातचीत करेंगे, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. बहन के द्वारा सुख समाचार की प्राप्ति होगी

वृश्चिक राशि (Scorpio)-

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत बढ़िया रहने वाला है. कल आईटी व बैंकिंग जॉब के लिए सफलता का है. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. कार्य की अधिकता रहेगी. बातचीत में संतुलित रहे. बड़े लोगों से बात करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, उनके साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे, जिससे आप अपने आप को काफी तरोताजा महसूस करेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)-

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे और यह सीखेंगे की धन को कैसे बचा कर रखा जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो. विद्यार्थी अपना मनपसंद विषय पढ़ने में कामयाब रहेंगे. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, वह घर से दूर रहकर कोई अच्छा कोचिंग सेंटर ज्वाइन करेंगे. अविवाहित लोगों के लिए अच्छा रिश्ता आएगा जैसा वह चाहते थे.

मकर राशि (Capricorn)-

मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाले हैं. जो लोग व्यवसाय कर रहे हैं, वह व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त करेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. मित्रों के द्वारा आय के कुछ स्त्रोत प्राप्त होंगे. लाभ कमाने में आप कामयाब रहेंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं.जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं वह और अधिक मेहनत करते हुए नजर आएंगे. कल पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद में पड़ने से बचें नहीं तो आप किसी परेशानी में फंस सकते हैं.

कुंभ राशि (Aquarius)-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातको को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. आय में वृद्धि होगी. अनियोजित खर्च भी बढ़ सकते हैं कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे दांपत्य जीवन में तकरार का वातावरण रह सकता है. जीवनसाथी से सम्मानजनक तरीके से आचरण करे.

मीन राशि (Pisces)-

आपके विरोधी आप से दूरियां बनाकर रखेंगे. जीवनसाथी की सेहत बढ़िया रहेगी. रूके हुए धन का आगमन होगा. आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा कर पाएंगे. मकान, प्लॉट, दुकान को खरीदने की जो योजना बना रहे थे, वह कामयाब होगी. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से काफी खुश नजर आएंगे. आपने जो पहले निवेश किया हुआ है, उसका पूरा लाभ मिलेगा.

Next Story