धर्म-कर्म

आज है ज्येष्ठ महीने का आखिरी मंगलवार, जानिए किस राशियों पर मेहरबान होंगे हनुमान

Anshika
30 May 2023 4:41 PM GMT
आज है ज्येष्ठ महीने का आखिरी मंगलवार, जानिए किस राशियों पर मेहरबान होंगे हनुमान
x

Bada Mangal 2023 Rashifal: आज ज्‍येष्‍ठ मास का आखिरी बड़ा मंगल है और यह मंगल कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ है। आज हनुमान जी खास लोगों पर मेहरबान होंगे और कैरियर और तरक्की के रास्ते खुलेंगे और आएगा काफी पैसा भी।

Mangalwar ka Rashifal: मंगलवार का दिन हनुमान जी को समर्पित होता है।वही आज आखरी बड़ा मंगल भी है ।बजरंगबली की विशेष कृपा पाने के लिए लोग कई सारे उपाय भी करते हैं। आज 30 मई 2023 मंगलवार को जेष्ठ माह का आखरी मंगल है। साथ ही आज सिद्धि योग बन रहा है। दैनिक राशिफल के अनुसार आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. जानते हैं आज की लकी राशियां कौनसी हैं.

आज इन राशि वालों की चमकेगी किस्‍मत

मेष राशि: मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत शुभ रहेगा और आज के बाद उनके कई सारे मार्ग खुल जाएंगे। नौकरी वाले लोगों की नौकरी में तरक्की होगी और उनके जीवन में सुख शांति समृद्धि बढ़ेगी और उनके नए दोस्त भी बनेंगे।

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए भी यह मंगलवार काफी शुभ होने वाला है। यह लोग भी नई नई योजनाएं बनाएंगे और व्यापार में लाभ मिलेगा। लोग आपके काम की तारीफ करेंगे और तरक्की के नए रास्ते भी खुलेंगे

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए भी आज का दिन शुभ है. बजरंगबली की कृपा से कोई अच्‍छी खबर मिलेगी. परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे. सभी का सहयोग मिलेगा.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए भी यह दिन काफी शुभ होने वाला है। उनके रुके हुए काम पूरे होंगे और सीनियर और जूनियर का पूरा सहयोग मिलेगा नया वाहन भी खरीद सकेंगे और आय में वृद्धि होगी।

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए भी नौकरी के नए नए प्रस्ताव आ सकते हैं। उनकी तरक्की के रास्ते खुलेंगे बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलेगा। किसी प्रतियोगिता में जीत हासिल होगी।

मकर राशि: मकर राशि वालों को आज कहीं से अचानक लाभ हो सकता है. छोटे व्‍यापारियों को आज बड़ा मुनाफा मिल सकता है. आप ऊर्जा से लबरेज रहेंगे और कई काम निपटा लेंगे.

मीन राशि: संतान की ओर से मिली कोई सुखद सूचना आपका दिल खुश कर देगी. निवेश कर सकते हैं. रुका हुआ पैसा मिलेगा. हनुमान जी की कृपा से भूमि-भवन ले सकते हैं. कहीं घूमने जाने की योजना बन सकती है.

Next Story