धर्म-कर्म

यह राशि वाले 37 दिन में हो जाएंगे मालामाल, आ गए हैं इनके अच्छे दिन,जानिए कौन सी है वह राशियां ?

Anshika
2 Jun 2023 4:26 AM GMT
यह राशि वाले 37 दिन में हो जाएंगे मालामाल, आ गए हैं इनके अच्छे दिन,जानिए कौन सी है वह राशियां ?
x

Shukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह धन वैभव और विलासिता के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में शुक्र राशि गोचर करके कर्क राशि में प्रवेश कर गए हैं. शुक्र गोचर से 3 राशि वालों की किस्‍मत चमकने वाली है, वे तेजी से अमीर बनेंगे.

Shukra ka kark me pravesh 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह निश्चित समय में अपना राशि परिवर्तन करता ही रहता है.ग्रहों के गोचर का शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशि वाले लोगों पर पड़ता है. बीते महीने में धन वैभव विलासिता और प्रेम के कारक ग्रह शुक्र गोचर करके कर्क राशि में चले गए हैं. शुक्र का चंद्र की राशि कर्क में प्रवेश करना सभी राशियों पर कुछ ना कुछ प्रभाव जरूर डालेगा. वही इनमें तीन राशि वाले लोग शुक्र ग्रह के गोचर से प्रभावित होंगे.जिनको लाभ ही लाभ मिलेगा. शुक्र 7 जुलाई 2023 तक कर्क राशि में रहेंगे. तब तक इन लकी राशि वालों की किस्मत चमकेगी. आइए जानते हैं कि शुक्र गोचर के कारण किन राशि वालों के लिए अगले 37 दिन शानदार साबित होंगे.

शुक्र गोचर चमकाएगा इन राशि वालों का भाग्‍य

मेष राशि: इस गोचर का प्रभाव मेष राशि वाले जातकों पर शुभ प्रभाव डालेगा. राशि वाले जातकों को नया घर गाड़ी और जीवन की सुख सुविधाएं मिल सकती हैं. मेहनत का फल मिलेगा. दोस्ती से लाभ होगा. करियर अच्छा रहेगा. लव लाइफ और मैरिड लाइफ भी अच्छी रहेगी. इनका सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा.मेष राशि वाले लोगों के लिए घर के मंदिर में कपूर जलाना बहुत लाभ कराएगा.

मिथुन राशि: शुक्र राशि के परिवर्तन से मिथुन राशि वाले जातकों की भी किस्मत चमक जाएगी. उनको अचानक धन लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. आय में भी वृद्धि होगी. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलेगा और सैलरी भी बढ़ जाएगी. व्यापारियों को बहुत लाभ होगा. संतान सुख मिलेगा.मंदिर में गाय के घी का दीपक जलाने से लाभ बढ़ेगा.

मीन राशि: शुक्र का गोचर मीन राशि वालों के जीवन में कई सुख लाएगा.आपको तरक्‍की मिलेगी.लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. आय बढ़ेगी. अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है.आप बुद्धि और विवेक की दम पर लाभ कमाएंगे. तरक्‍की के रास्‍ते खुलेंगे. लाइफ पार्टनर से अच्‍छी जमेगी. मां की सेवा करें. परिवार में प्‍यार बढ़ेगा.

Next Story