Top Stories

आजम खान को सता रहा एनकाउंटर का डर, जेल शिफ्ट होने से पहले दिया बड़ा बयान

Azam Khan should be afraid of the encounter know the full news
x

आजम खान को सता रहा एनकाउंटर का डर।

सपा नेता आजम खान को सजा मिलने के बाद एनकाउटर का डर सता रहा है। यहां पढ़िए पूरी खबर...

Rampur News: यूपी की सियासत के कद्दावर सपा नेता आजम खान को एनकाउंटर का डर सता रहा है। रामपुर जेल से बाहर निकलने के बाद आजम खान ने एनकाउंटर की आशंका जताई। जिस पर उन्होंने कहा कि कुछ भी हो सकता है। बता दें कि आजम खान को रामपुर से शिफ्ट किया जा रहा है। वहीं सुरक्षा के बीच आजम खान को गाड़ी में बैठाया गया। बीच में बैठने से उन्होंने मना कर दिया। आजम खान ने कहा कि बीमार आदमी हूं, कमर बीच में बैठने की इजाजत नहीं देती। उन्होंने सुरक्षाकर्मियों से उम्र का लिहाज करने की अपील की। आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम को भी शिफ्ट किया जा रहा है। उनके काफिले में अलग-अलग गाड़ियां साथ चलीं।

बेटे अब्दुल्ला के साथ जेल से निकले आजम खान

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को हरदोई जिला जेल में शिफ्ट किया गया है जबकि आजम खान को सीतापुर जिला जेल में शिफ्ट किया गया। आजम की पत्नी तंजीन फातिमा को अभी रामपुर जेल में रखा गया है। अब्दुल्ला आजम खान के 2 जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम खान परिवार को सात-सात साल की सजा रामपुर की कोर्ट ने सुनाई थी।

सजा का फैसला आने के बाद आजम खान, पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को सलाखों के पीछे भेज दिया गया था। जेल के अनुसार आजम खान को कैदी का बिल्ला नंबर 338, पत्नी तंजीन फातिमा को 339 और बेटा अब्दुल्ला आजम को 340 मिला था। तीनों सामान्य कैदियों की तरह जेल की बैरकों में रखे गए थे। पूर्व विधायक आजम के खिलाफ 2 जन्म प्रमाण पत्र का मामला 2019 में दर्ज कराया था। भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने गंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

Also Read: पीएम गतिशक्ति योजना के तहत अब गांव से भी चलेगी रोडवेज बसें, शहरों से बेहतर होगी कनेक्टविटी

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story